IPL 2024: शिवम-रचिन की तूफानी पारी...गेंदबाजों ने दिखाया दम, CSK की लगातार दूसरी जीत, गुजरात टाइटंस को रौंदा
Advertisement

IPL 2024: शिवम-रचिन की तूफानी पारी...गेंदबाजों ने दिखाया दम, CSK की लगातार दूसरी जीत, गुजरात टाइटंस को रौंदा

Chennai Super Kings vs Gujarat Titans: चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल 2024 में लगातार दूसरी जीत हासिल की है. उसने मंगलवार (26 मार्च) को गुजरात टाइटंस के खिलाफ 63 रन से जीत हासिल की.

IPL 2024: शिवम-रचिन की तूफानी पारी...गेंदबाजों ने दिखाया दम, CSK की लगातार दूसरी जीत, गुजरात टाइटंस को रौंदा

CSK vs GT IPL 2024: चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल 2024 में लगातार दूसरी जीत हासिल की है. उसने मंगलवार (26 मार्च) को गुजरात टाइटंस के खिलाफ 63 रन से जीत हासिल की. चेन्नई ने इससे पहले ओपनिंग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को हराया था. दूसरी ओर, गुजरात को पहली हार का सामना करना पड़ा है. उसने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को शिकस्त दी थी. चेन्नई इस जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गया है.

चेन्नई ने दर्ज की बड़ी जीत
गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. उनका यह निर्णय गलत साबित हुआ. चेन्नई के बल्लेबाजों ने तूफानी पारियां खेलीं. टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 206 रन बनाए. जवाब में गुजरात की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 143 रन ही बना सकी. सीएसके के लिए बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाजों ने भी कमाल दिखाया. उन्होंने गुजरात की टीम का दम निकाल दिया.

ये भी पढ़ें: Sameer Rizvi: 'सुरेश रैना 2.0' का CSK में धमाका, सिक्सर से IPL में खोला खाता, राशिद खान को दिखाए तारे

गेंदबाजों ने किया कमाल
चेन्नई के लिए उसके गेंदबाजों ने गुजरात की मजबूत बैटिंग के सामने कमाल का प्रदर्शन किया. मुस्तफिजूर रहमान, दीपक चाहर और तुषार देशपांडे सहित सभी गेंदबाजों ने गुजरात के बल्लेबाजों को बांधे रखा. चाहर ने 4 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट लिए. मुस्तफिजूर ने 4 ओवर में 30 रन दिए. उन्हें भी 2 सफलता मिली. पिछले मैच में महंगे साबित हुए तुषार देशपांडे ने 4 ओवर में सिर्फ 21 रन ही दिए और 2 विकेट भी लिए. मथीसा पथिराना और डेरेल मिचेल को 1-1 सफलता मिली.

 

ये भी पढ़ें: CSK vs GT: 1.8 करोड़ रुपये के रचिन रवींद्र का पैसा वसूल शो...चेन्नई में मचाया गदर, उमेश यादव को तो धो डाला

गुजरात के बल्लेबाज हुए फेल

मुंबई के खिलाफ गुजरात के बल्लेबाजों ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था. चेन्नई में उनका बल्ला नहीं चला. गुजरात के लिए बल्लेबाजों को अच्छी शुरुआत मिली, लेकिन वह उसे बड़े स्कोर में नहीं बदल पाए. टीम के लिए साई सुदर्शन ने सबसे ज्यादा 37 रन बनाए. ऋद्धिमान साहा और डेविड मिलर ने 21-21 रन बनाए. विजय शंकर 12 और अजमतुल्लाह ओमरजई 11 रन बनाकर आउट हुए. राहुल तेवतिया 6 और राशिद खान 1 रन बनाकर आउट हुए. उमेश यादव 10 और स्पेंसर जॉनसन 5 रन बनाकर नॉटआउट रहे.

 

 

ये भी पढ़ें: Ravindra Jadeja: 'मेरा हुकुम है रूम आओ जल्दी...', रिवाबा के पोस्ट पर रवींद्र जडेजा ने किया कमेंट, हुआ वायरल

रचिन और दुबे ने किया कमाल

इससे पहले चेन्नई के लिए रचिन रवींद्र और शिवम दुबे ने विस्फोटक पारियां खेलीं. उन्हें ऋतुराज गायकवाड़, डेरेल मिचेल और समीर रिजवी का साथ मिला. शिवम दुबे ने 23 गेंद पर 51 रन बनाए. रचिन रवींद्र ने 20 गेंद पर 46, ऋतुराज ने 36 गेंद पर 46 और समीर रिजवी ने 6 गेंद पर 14 रन बनाए. डेरेल मिचेल 20 गेंद पर 24 रन बनाकर नॉटआउट रहे. रवींद्र जडेजा ने 3 गेंद पर 7 रन बनाए. गुजरात के लिए राशिद खान ने 2 विकेट लिए. स्पेंसर जॉनसन और मोहित शर्मा को 1-1 सफलता मिली.

Trending news