GT vs PBKS : आशुतोष-शंशाक ने गुजरात टाइटंस के जबड़े से छीना मैच, देखते रह गए खिलाड़ी और जीत गया पंजाब
Advertisement
trendingNow12189178

GT vs PBKS : आशुतोष-शंशाक ने गुजरात टाइटंस के जबड़े से छीना मैच, देखते रह गए खिलाड़ी और जीत गया पंजाब

IPL 2024 GT vs PBKS: पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाते हुए गुजरात टाइटंस को उसी के घर में 3 विकेट से रौंद दिया. 200 रन के बड़े टारगेट के पीछा करते हुए एक समय पर पंजाब की टीम की जीतने की उम्मीद लगभग खत्म हो चुकी थीं, लेकिन शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा ने न सिर्फ वापसी कराई, बल्कि टीम को जीत तक पहुंचाया.

 

GT vs PBKS : आशुतोष-शंशाक ने गुजरात टाइटंस के जबड़े से छीना मैच, देखते रह गए खिलाड़ी और जीत गया पंजाब
LIVE Blog

GT vs PBKS Match Highlights:  पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाते हुए गुजरात टाइटंस को उसी के घर में 3 विकेट से रौंद दिया. 200 रन के बड़े टारगेट के पीछा करते हुए एक समय पर पंजाब की टीम की जीतने की उम्मीद लगभग खत्म हो चुकी थीं, लेकिन शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा ने न सिर्फ वापसी कराई, बल्कि टीम को जीत तक पहुंचाया. अहमदाबाद के नरेंद मोदी स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की टीम ने शुभमन गिल के नाबाद 89 रन के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 199 रन का स्कोर खड़ा दिया. टारगेट का पीछा करते पंजाब किंग्स को शशांक सिंह (नाबाद 61 रन) और आशुतोष शर्मा (31 रन) ने 1 गेंद शेष रहते जीत की दहलीज तक पहुंचाया. गुजरात ने 19.5 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 200 रन का बनाए.

04 April 2024
23:20 PM

Punjab Kings Won: गुजरात के जबड़े से पंजाब ने छीनी जीत

पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाते हुए इस लास्ट ओवर थ्रिलर मैच में गुजरात के जबड़े से जीत छीन ली. खासकर शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा, जिन्होंने अंतिम ओवरों में चौकों-छक्कों की बरसात करते हुए टीम को जीत तक पहुंचाया. शंशांक सिंह ने 29 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 61 रन बनाए. उनके अलावा आशुतोष ने 17 गेंदों में 31 रन की तेज पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

22:43 PM

PBKS vs GT Live Score: जितेश शर्मा आउट

गुजरात टाइटंस को राशिद खान ने बड़ी सफलता दिलाई है. राशिद के 16वें की शुरुआती दो गेंदों पर छक्के ठोकने के बाद जितेश तीसरी गेंद पर कैच आउट हो गए, इस गेंद पर भी वह बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में आउट हुए. जितेश ने 8 गेंदों में 16 रन बनाए. शशांक सिंह अभी भी क्रीज पर मौजूद हैं. वह 22 गेंदों में 48 रन बना चुके हैं.

22:13 PM

PBKS vs GT Live Score: पंजाब का चौथा विकेट गिरा

पंजाब की टीम की हालत खस्ता है. एक के बाद एक चार बल्लेबाज 100 रन के भीतर ही पवेलियन लौट चुके हैं. सैम करन 5 रन बनाकर चलते बने. 10 ओवर के बाद पंजाब के बल्लेबाज सिर्फ रन ही बना सके हैं. 

22:08 PM

PBKS vs GT Live Score: मुश्किल में पंजाब की टीम

पंजाब किंग्स का तीसरा विकेट गिरा है. प्रभसिमरन सिंह को भी नूर अहमद ने अपने दूसरे ओवर में बाहर का रास्ता दिखा दिया है. प्रभसिमरन 35 रन की अच्छी पारी खेलकर आउट हुए. उनकी इस पारी में 5 चौके और 1 छक्का शामिल रहा. पंजाब की टीम मुश्किल में है. 8 ओवर के बाद टीम का स्कोर 68/3 है. सैम करन 4 रन और सिकंदर रजा 3 रन बल्लेबाजी कर रहे हैं.

21:58 PM

PBKS vs GT Live Score: पंजाब किंग्स को दूसरा झटका

पंजाब किंग्स को दूसरा झटका लगा है. शानदार बल्लेबाजी कर रहे बेयरस्टो नूर अहमद के पहले ओवर की पहली ही गेंद पर चमका खाकर बोल्ड हो गए. बेयरस्टो ने 13 गेंदों का सामना करते हुए 23 रन की पारी खेली, जिसमें 4 चौके भी शामिल रहे. 6 ओवर के बाद टीम का स्कोर 54/2 है. सैम करन (1 रन) और प्रभसिमरन (29 रन) क्रीज पर हैं.

21:38 PM

PBKS vs GT Live Score: पंजाब को पहला झटका

पंजाब किंग्स को पहला झटक लगा है. शिखर धवन 1 रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें उमेश यादव ने अपना शिकार बनाया. पारी के दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर धवन बोल्ड हो गए. पंजाब किंग्स के लिए यह एक बड़ा झटका है.

21:33 PM

PBKS vs GT Live Score: पंजाब किंग्स की शुरू हुई बल्लेबाजी 

पंजाब किंग्स को ओपनर शिखर धवन और जॉनी बेयरस्टो ने शानदार शुरुआत दी है. अजमतुल्लाह उमरजई के पहले ओवर में बेयरस्टो ने तीन चौके लगाए. टीम का स्कोर 1 ओवर के बाद 13/0 है. शिखर धवन 1 रन और बेयरस्टो 12 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं.

21:06 PM

GT vs PBKS Live Score: पंजाब को मिला 200 रन का लक्ष्य

गुजरात की तरफ से शुभमन गिल और साई सुदर्शन ने शानदार पारियां खेली. गिल ने महज 48 गेंद में 89 रन की पारी खेली जबकि साई सुदर्शन ने 33 रन ठोके. गुजरात ने पंजाब को 200 रन का लक्ष्य दिया है. 

20:40 PM

GT vs PBKS Live Score: गिल-तेवतिया ने की गेंदबाजों की पिटाई, 181/4 स्कोर

कप्तान शुभमन गिल के बाद अब राहुल तेवतिया ने भी पंजाब के गेंदबाजों की क्लास लेना शुरू कर दिया है. गुजरात की टीम 200 के करीब पहुंचती नजर आ रही है. 

20:15 PM

GT vs PBKS Live Score: साई सुदर्शन की की पारी समाप्त, 123/3 स्कोर

गुजरात की टीम को तीसरा झटका साई सुदर्शन के रूप में लगा है. सुदर्शन ने शानदार अंदाज में 33 रन की पारी खेली. दूसरे छोर पर शुभमन गिल अर्धशतक के करीब हैं. अब गिल का साथ देने के लिए विजय शंकर आए हैं.

20:13 PM

GT vs PBKS Live Score: विलियम्सन ने छोड़ा टीम का साथ, 69/2 स्कोर

गुजरात की टीम को दूसरा झटका केन विलियम्सन के रूप में लगा है. कप्तान शुभमन गिल दूसरे छोर पर टिके हुए हैं. टीम 100 की तरफ तेजी से बढ़ती नजर आ रही है. 

19:46 PM

GT vs PBKS Live Score: विलियम्सन-गिल ने संभाला मोर्चा, 52/1 स्कोर

केन विलियम्सन और शुभमन गिल ने मोर्चा संभाल लिया है. आरसीबी ने पॉवर प्ले खत्म होने से पहले अपने 50 रन पूरे कर लिए हैं. पंजाब की टीम दूसरे विकेट के लिए जद्दोजहत करती नजर आ रही है. 

19:26 PM

GT vs PBKS Live Score: गुजरात को पहला झटका, 29/1 स्कोर

गुजरात की टीम को तीसरे ओवर में पहला झटका लगा है. कगिसो रबाडा ने ऋद्धिमान साहा को सस्ते में पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है. 29 रन के स्कोर गुजरात का पहला विकेट गिरा.

19:14 PM

GT vs PBKS Live Score: डेविड मिलर प्लेइंग-XI से बाहर

गुजरात में बड़ा बदलाव देखने को मिला है. स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं. उनके स्थान पर दिग्गज केन विलियम्सन की टीम में एंट्री हो गई है. 

19:12 PM

GT vs PBKS Live: पंजाब की प्लेइंग-XI

शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जीतेश शर्मा (विकेटकीपर), प्रभसिमरन सिंह, सैम कुरेन, शशांक सिंह, सिकंदर रजा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह.

19:01 PM

GT vs PBKS Live Score: शिखर धवन ने जीता टॉस, गुजरात करेगी बैटिंग

पंजाब के कप्तान शिखर धवन के पक्ष में सिक्का गिरा. धवन ने टॉस जीतकर गुजरात की टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित कर दिया है. 

18:38 PM

GT vs PBKS Live: गुजरात की प्लेइंग-XI

ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, केन विलियम्सन, विजय शंकर, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, दर्शन नालकंडे

18:35 PM

GT vs PBKS Live Score: कुछ देर में होगा टॉस

गुजरात और पंजाब के मुकाबले की शुरुआत 7.30 पर होगी. दोनों टीमों के कप्तान कुछ देर में टॉस होगा. टॉस जीतने वाले कप्तान पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुन सकते हैं. 

Trending news