मोहम्मद शमी और हसीन जहां के विवाद की जड़ कहीं करोड़ों का फॉर्म हाउस तो नहीं?
Advertisement

मोहम्मद शमी और हसीन जहां के विवाद की जड़ कहीं करोड़ों का फॉर्म हाउस तो नहीं?

इन सभी आरोपों के बीच कहा जा रहा है कि मोहम्मद शमी और उसकी पत्नी के बीच में दरार डालने की वजह करोड़ों की मार्केट वेल्यू रखने वाला एक फार्म हॉउस है.

मोहम्मद शमी का कहना है कि वह अपनी बच्ची के लिए इस मसले को सुलझाना चाहते हैं (फेसबुक/मोहम्मद शमी)

अमरोहा (विनीत अग्रवाल): भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच मामला बढ़ता ही जा रहा है. होली के कुछ दिन बाद ही हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए. हसीन जहां ने शमी ने पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. हसीन जहां ने शमी के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया है. हसीन जहां ने शमी के खिलाफ शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और विवाहेतर संबंध रखने की शिकायत दर्ज कराई है. जाधवपुर पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर के अनुसार, शमी और चार अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास, रेप, आपराधिक धमकी एवं जहर के जरिए चोट पहुंचाने के प्रयास सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज किए गए हैं.

  1. हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए
  2. मोहम्मद शमी ने सभी आरोपों से इंकार किया है
  3. हसीन जहां ने शमी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है

इन सभी आरोपों के बीच मोहम्मद शमी का कहना है कि, उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं. उन्हें गलत आरोपों में फंसाया जा रहा है. शमी का कहना है कि यह उनके घर का मामला है और वह इसे घर पर ही सुलझाना चाहते हैं. शमी का कहना यह भी है कि कुछ बाहर के लोग इसका फायदा उठा रहे हैं. पत्नी के आरोपों के बाद शमी ने सफाई देते हुए कहा कि वह अपनी बच्ची के लिए चाहते हैं कि उनके और हसीन जहां के बीच पैचअप हो जाए. 

इन सभी आरोपों के बीच कहा जा रहा है कि मोहम्मद शमी और उसकी पत्नी के बीच में दरार डालने की वजह करोड़ों की मार्केट वेल्यू रखने वाला एक फार्म हॉउस है, जिसके साइन बोर्ड पर आज भी हसीन जहां और मोहम्मद शमी का नाम लिखा है. यहां के लोगों की माने तो दोनों के झगड़े की वजह यह फार्म हॉउस भी हो सकता है.

मोहम्मद शमी-हसीन जहां केस में BCCI कराएगी मैच फिक्सिंग मामले की जांच

अमरोहा जनपद के सहसपुर अली नगर गांव के निवासी मोहम्मद उस्मान का कहना है कि, भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने क्रिकेट की दुनिया में आने के बाद हसीन जहां के लिए करोड़ों की कीमत रखने वाला एक फार्म हॉउस खरीदा था, जो शमी के गांव से सिर्फ एक किलोमटर दूर है और राष्ट्रीय राजमार्ग से इसकी दीरी महज आधा किलोमीटर है.

इस फार्म हॉउस के साइन बोर्ड पर हसीन जहां फार्म हॉउस लिखने के साथ-साथ नीचे की तरफ शमी ने अपना नाम लिखवाया था. कहा जा रहा है कि इस प्रॉपर्टी में हसीन जहां को कानूनी तौर पर मालिकाना हक नहीं दिया गया था, जिसकी वजह से माना जा रहा है कि हसीन, शमी से नाराज थीं. लोगों की माने तो ये फार्म हॉउस दोनों के बीच झगड़े की बड़ी वजह बन गया हैं. हालांकि इसकी पुष्टि के लिए कोई सामने नहीं आया है, लेकिन गांव के कुछ लोग दबी जुबान में इसकी हामी जरूर भर रहे हैं.

Trending news