CSK vs PBKS: IPL 2024 में पहली बार आउट हुए धोनी, किसी गेंदबाज के खाते नहीं आया विकेट, फैंस के पुराने जख्म हुए हरे
Advertisement
trendingNow12230650

CSK vs PBKS: IPL 2024 में पहली बार आउट हुए धोनी, किसी गेंदबाज के खाते नहीं आया विकेट, फैंस के पुराने जख्म हुए हरे

MS dhoni Wicket: एमएस धोनी, जिन्होंने आईपीएल 2024 में अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों में खौफ पैदा कर रखा है. अभी तक 8 पारियों में एमएस धोनी को कोई भी गेंदबाज आउट नहीं कर पाया है. अपने गढ़ चेपॉक में धोनी इस सीजन पहली बार आउट हुए लेकिन यह विकेट किसी गेंदबाज के खाते नहीं आया. 

 

ms dhoni

CSK vs PBKS: एमएस धोनी, जिन्होंने आईपीएल 2024 में अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों में खौफ पैदा कर रखा है. अभी तक 8 पारियों में एमएस धोनी को कोई भी गेंदबाज आउट नहीं कर पाया है. अपने गढ़ चेपॉक में धोनी ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से शोर मचाया. लेकिन पंजाब के खिलाफ धोनी इस सीजन पहली बार आउट हुए लेकिन यह विकेट किसी गेंदबाज के खाते नहीं आया. पारी की आखिरी गेंद पर 2 रन चुराने के चक्कर में धोनी रन आउट हो गए. इस विकेट ने फैंस के पुराने जख्मों पर चोट दी है. 

धोनी हैं इमोशन

धोनी सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि एक इमोशन है, इस बात से भारत का बच्चा-बच्चा वाकिफ है. धोनी ने अपनी कप्तानी में भारत को तीन आईसीसी ट्रॉफियों का मालिक बनाया था. आईपीएल 2024 में फैंस उनकी बल्लेबाजी का शानदार अंदाज में लुत्फ उठा रहे थे, लेकिन उनके रन आउट ने 2019 वर्ल्ड कप की याद दिला दी. मेगा इवेंट में जब माही टीम इंडिया की आखिरी उम्मीद थे तो बदकिस्मती से रन आउट हो गए. माही के आउट होते ही टीम इंडिया ने ट्रॉफी की उम्मीद छोड़ दी थी. अगले साल ही 'मैं पल दो पल का शायर हूं..' गाने के साथ धोनी ने संन्यास का ऐलान कर दिया. अब पंजाब के खिलाफ इस मैच में भी धोनी के रन आउट ने फैंस का 5 साल पहले का जख्म हरा हो चुका है. 

CSK की धीमी शुरुआत

पंजाब के कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. जवाब में चेन्नई की तरफ से धीमी शुरुआत देखने को मिली. हालांकि, कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने इस मैच में भी बल्ले का दम दिखाया. उन्होंने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने 48 गेंद में 62 रन की बहुमूल्य पारी को अंजाम दिया. वहीं, बात करें धोनी की तो इस मुकाबले में धोनी एक चौका और एक छक्का लगाने में ही कामयाब हो सके. उन्होंने 11 गेंद में 14 रन बनाए. इन पारियों की बदौलत चेन्नई की टीम स्कोरबोर्ड पर 162 रन लगाने में कामयाब हो सकी. 

कैसा रहा धोनी का प्रदर्शन?

इस सीजन धोनी ने चेन्नई की कप्तानी युवा ऋतुराज गायकवाड़ को सौंपी. जिसके बाद माही घातक अंदाज में नजर आए. धोनी ने दिल्ली के खिलाफ महज 16 गेंद में 37 रन की ताबड़तोड़ पारी खेल फैंस का मनोरंजन किया था. इसके बाद मुंबई के खिलाफ महज 4 गेंद में 20 रन ठोक दिए थे. इसके अगले ही मैच में लखनऊ के खिलाफ धोनी ने 28 रन की नाबाद पारी खेली थी. अभी तक इस सीजन धोनी का विकेट किसी भी गेंदबाज के खाते नहीं आया है.

 

Trending news