विराट-जीवा का VIDEO तो देख लिया, लेकिन इस बात पर गौर किया क्या?

विराट ने अपने अकाउंट पर लिखा कि जीवा से मिलना हमेशा बहुत खास होता है. जीवा इस वीडियो में अपने पेट्स के बारे में बात करती नजर आ रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Oct 12, 2017, 01:13 PM IST
विराट-जीवा का VIDEO तो देख लिया, लेकिन इस बात पर गौर किया क्या?
विराट कोहली और जीवा की मस्ती (Screen Grab)

नई दिल्ली : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी-20 मैच रांची में खेला गया. इस मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी. इस मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रांची में अपने घर में कई बॉलीवुड सितारों, टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलियाई टीम की मेहमाननवाजी की. मैच से पहले बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और सौंदर्या शर्मा के लिए धोनी ने अपने घर में डिनर पार्टी की थी. इनके अलावा ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भी धोनी के घर हुई डिनर पार्टी में स्थानीय व्यंजनों का मजा लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को लिट्टी-चोखा इतना पसंद आया कि उन्होंने इसकी रेसिपी तक पूछ डाली. 

इसके बाद माही ने टीम इंडिया के अपने बाकी साथी खिलाड़ियों को अपने घर बुलाया और दावत दी. टीम इंडिया ने धोनी के घर में जमकर मस्ती की. कप्तान विराट कोहली ने तो धोनी की बेटी जीवा के साथ क्यूट वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया. इस मजेदार वीडियो में विराट कोहली नन्हीं जीवा के साथ मस्ती करते नजर आए. 

धोनी की लाडली सीख रही पियानो बजाना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

विराट ने अपने अकाउंट पर लिखा कि जीवा से मिलना हमेशा बहुत खास होता है. जीवा इस वीडियो में अपने पेट्स के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो धोनी के फॉर्म हाउस का है, जहां टीम इंडिया डिनर के लिए पहुंची थी. इस वीडियो को खुद धोनी शूट कर रहे हैं. वीडियो में जीवा बहुत ही क्यूट अंदाज में प्यारी-प्यारी बातें कर रही है और विराट भी बिल्कुल एक बच्चे की तरह ही जीवा के साथ मस्ती कर रहे हैं.

CUTE PICS : विराट चाचू की दाढ़ी से खेलती दिखी भज्जी की बेटी, खींच चुकी है सचिन के गाल

विराट, जीवा के साथ लॉन में बैठे विराट जीवा से पूछते हैं कौन किया..? इस पर जीवा बार-बार पूछती है - कौन किया.. कौन किया..? विराट बोलते हैं जीवा ने किया. जीवा कहती है बिल्ली ने किया और वह म्याऊं-म्याऊं करने लगती है. आखिर में विराट भी म्याऊं -म्याऊं की आवाज करने लगते हैं. 

Life beyond cricket : कुछ ऐसा प्यारा है पापा धोनी-जीवा का रिश्ता, देखें तस्वीरें

लेकिन क्या आपने जीवा और विराट की मस्ती वाले इस वीडियो में एक बात पर गौर किया क्या?  विराट कोहली और जीवा जहां पर बैठे हैं, उसके ठीक पीछे एक बड़ा सा हॉल है, जिसमें शीशे की दीवारें हैं. अगर आप उस हॉल को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि वहां महेंद्र सिंह धोनी का बाइक गैराज है, जहां पर कई बाइकें खड़ी हैं और यह तो हम सभी जानते हैं कि धोनी को बाइक्स का कितना शौक है. 

 

My reunion with Ziva. What a blessing it is to be around pure innocence

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें कि एमएस धोनी का रांची में नया आशियाना बनकर तैयार हो गया है. हाल ही में धोनी के नए फॉर्म हाउस में ग्रांड पार्टी हुई थी. धोनी ने टीम इंडिया के अपने साथियों को अपने नए घर में मैच से एक रात पहले डिनर के लिए बुलाया था. सात एकड़ के क्षेत्र में फैले फॉर्म हाउस में धोनी ने अपने साथियों के लिए खुले में एक शानदार शामियाने में डिनर की व्यवस्‍था की थी.