VIDEO : धोनी बरसा रहे थे छक्के, तो जीवा ने उन्हें गले लगाने के लिए यूं लगाई आवाज

आईपीएल में पंजाब के खिलाफ धोनी जिस समय बल्लेबाजी कर रहे थे. जीवा भी परिवार के साथ मैच देख रही थी.

VIDEO : धोनी बरसा रहे थे छक्के, तो जीवा ने उन्हें गले लगाने के लिए यूं लगाई आवाज
photo : DNA

नई दिल्ली : आईपीएल में चेन्नई की टीम तीसरा मैच काफी खास रहा. हालांकि महेंद्र सिंह धोनी की टीम ये मैच पंजाब के खिलाफ हार गई, लेकिन इस मैच ने धोनी के प्रशंसकों को खुश कर दिया. धोनी जब मैदान में चौके छक्के बरसा रहे थे, उस समय उनकी बेटी जीवा भी स्टेडियम उनका ये कारनामा देख रही थी. यूं तो धोनी की तीन साल की बेटी जीवा के पहले भी कई वीडियो देखने को मिले हैं, लेकिन ये वीडियो काफी प्यारा है. इस वीडियो में जीवा ये कह रही है कि वह अपने पापा को गले लगाना चाह रही है.  

धोनी जिस समय बल्लेबाजी कर रहे थे. जीवा परिवार के साथ मैच देख रही थी. उसी समय उसने जिद की कि उसे अपने पापा को गले लगाना है. इतना ही नहीं जीवा ने वीडियो बनाते शख्स से कहा कि वह उसके पापा को लेकर हाएं, वह उन्हें गले लगाना चाहती है. इतना ही नहीं जीवा ने धोनी को बुलाया भी. हालांकि धोनी उस समय मैदान में थे.

IPL 2018 : जब धोनी लगा रहे थे छक्के, फैन ने कर दिया साक्षी को प्रपोज

धोनी ने जीवा का ये प्यारा वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वह इससे पहले भी जीवा के कई वीडियो पोस्ट करते रहे हैं, जिन्हें उनके फैंस ने खूब पसंद किया है.

 

When Ziva wanted to give a hug to papa during the match

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

धोनी की बल्लेबाजी का स्टेडियम में मौजूद फैन्स जमकर लुत्फ उठा रहे थे. धोनी की वाइफ साक्षी उनके हर शॉट्स पर तालियां बजाती नजर आईं. मैच के दौरान धोनी की बेटी जीवा भी डांस करती नजर आईं. जीवा धोनी की बल्लेबाजी को देख खूब एन्जॉय कर रही थी. सोशल मीडिया पर जीवा का यह डांस वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

इससे पहले सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल की अर्धशतकीय पारी से किंग्स इलेवन पंजाब ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में चेन्नई को चार रन से शिकस्त देकर दूसरी जीत दर्ज की. विस्फोटक बल्लेबाज गेल ने फ्रेंचाइजी के लिये पदार्पण करते हुए 63 रन की तेज तर्रार पारी खेली और लोकेश राहुल के साथ पहले विकेट के लिये उनकी 96 रन की भागीदारी से पंजाब ने सात विकेट पर 197 रन बनाये.

पिछले दो मैचों में लगातार जीत दर्ज करने वाली चेन्नई की टीम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की 79 रन की नाबाद जुझारू पारी के बावजूद 20 ओवर में पांच विकेट पर 193 रन ही बना सकी.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close