विराट की कामयाबी से जले पैट कमिंस! कोहली के फैन के लिए उगला जहर, किया तीर की तरह चुभने वाला कमेंट
Advertisement
trendingNow12278536

विराट की कामयाबी से जले पैट कमिंस! कोहली के फैन के लिए उगला जहर, किया तीर की तरह चुभने वाला कमेंट

Pat Cummins vs Virat Kohli: ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट और वनडे कप्तान पैट कमिंस ने हाल ही में खुलासा किया कि कैसे वह भारतीय क्रिकेट सुपरस्टार विराट कोहली के उत्साही प्रशंसकों के साथ मुश्किल में पड़ गए. कमिंस ने कोहली को एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी के रूप में स्वीकार किया.

विराट की कामयाबी से जले पैट कमिंस! कोहली के फैन के लिए उगला जहर, किया तीर की तरह चुभने वाला कमेंट

Pat Cummins vs Virat Kohli: ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट और वनडे कप्तान पैट कमिंस ने हाल ही में खुलासा किया कि कैसे वह भारतीय क्रिकेट सुपरस्टार विराट कोहली के उत्साही प्रशंसकों के साथ मुश्किल में पड़ गए. कमिंस ने कोहली को एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी के रूप में स्वीकार किया. सोशल मीडिया पर कोहली के समर्थकों से मिली प्रतिक्रिया का सामना करने के अपने अनुभव साझा किए. उन्होंने कोहली के फैंस के लिए जहर उगला है. इस कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

विराट फैंस के निशाने पर आए कमिंस

लोकप्रिय हस्तियों पर हल्की-फुल्की टिप्पणी के भी खतरे को दर्शाते हुए पैट कमिंस ने एक घटना का जिक्र किया. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान ने एक खास समय को याद किया जब उन्होंने उम्मीद जताई थी कि कोहली एक और शतक नहीं बना पाएंगे. उनकी टिप्पणी आलोचना से ज्यादा प्रशंसा थी, लेकिन इसके बावजूद वह विराट के फैंस के निशाने पर आ गए.

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: अफगानिस्तान ने उगांडा को बुरी तरह रौंदा, गुरबाज और जादरान ने मचाया गदर, बने ये बड़े रिकॉर्ड्स

विराट के फैंस हैं बेरोजगार?

एक एक्स यूजर ने प्रशंसकों के साथ कमिंस के अनुभवों का यह वीडियो शेयर किया है. इसमें पैट कमिंस ने कोहली के फैंस के लिए विवादित बयान दिया है. उन्होंने वीडियो में कहा कि विराट कोहली के अधिकांश फैंस बेरोजगार हैं. सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का यह वीडियो वायरल हो गया है. इस पर विराट के समर्थक उनकी आलोचना कर रहे हैं.

 

 

ये भी पढ़ें: T20 World Cup: रोहित के पास मौजूद है युवराज जैसा ये मैच विनर, 17 साल का इंतजार खत्म कर जिता देगा टी20 वर्ल्ड कप!

कमिंस ने क्या कहा?

कमिंस ने कहा कि कुछ महीने पहले की गई उनकी टिप्पणी तब तक भूली हुई लगती थी जब तक कि कोहली ने अपनी प्रतिष्ठा के अनुरूप प्रदर्शन करते हुए छह महीने बाद शानदार शतक नहीं जड़ दिया. उन्होंने खुलासा किया कि कैसे इस टिप्पणी के कारण कोहली के प्रशंसकों की ओर से तीखी प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई. हालांकि, कमिंस ने सीधे तौर पर यह नहीं कहा, लेकिन उन्होंने दृढ़ता से संकेत दिया कि सोशल मीडिया पर कोहली के प्रशंसकों का एक खास वर्ग ऐसा व्यवहार करता है जो बेहद खराब है.

Trending news