सौरव गांगुली ने कप्‍तान विराट कोहली के बारे में कही ये बात, सुनकर दिल हो जाएगा खुश
Advertisement

सौरव गांगुली ने कप्‍तान विराट कोहली के बारे में कही ये बात, सुनकर दिल हो जाएगा खुश

आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच में कप्तान विराट कोहली के शानदार प्रदर्शन की सराहना की.

गांगुली ने पिछले दिनों कहा था कि कोहली का टेस्‍ट होना अभी बाकी है. (फाइल फोटो)

कोलकाता :  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने गुरुवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच में कप्तान विराट कोहली के शानदार प्रदर्शन की सराहना की. गांगुली ने कहा कि कोहली को खेलते देखना उनके लिए हमेशा खुशनुमा होता है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के लिए कोहली ने 92 रनों की शानदार पारी खेली. बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष गांगुली ने कहा, 'उन्हें खेलते देखना हमेशा खुशनुमा अहसास होता है। कोहली की एक और शानदार पारी.'

कोहली के अलावा, भारतीय टीम के लिए अजिंक्य रहाणे ने भी 55 रन बनाए. इन पारियों की बदौलत भारत ने आस्ट्रेलिया को 253 रनों का लक्ष्य दिया.

यह भी पढ़ें : विराट एक रिकॉर्ड से चूके, लेकिन धोनी-अजहरुद्दीन के इस बड़े रिकॉर्ड की बराबरी की

इससे पहले श्रीलंका दौर के समय गांगुल ने कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्‍होंने कहा था कि कोहली का कप्तान के रूप में अभी तक टेस्ट नहीं हुआ है.  गांगुली का ये बयान तब आया था जब गॉल टेस्ट में भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 304 रन से विशाल जीत दर्ज की थी. ये विदेशी धरती पर भारत की सबसे बड़ी जीत थी.

यह भी पढ़ें : परिणीति चोपड़ा के बाद अब इस मॉडल के साथ पंड्या की 'गुफ्तगू', ट्विटर पर मची हलचल

गांगुली ने कहा था कि ‘कप्तान के रूप में विराट का टेस्ट अभी तक नहीं हुआ है. श्रीलंका फिलहाल टेस्ट की मजबूत टीमों में से एक नहीं है. मेरे और फैंस तथा विराट कोहली के खुद के लिए टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन होना चाहिए. उनका असली टेस्ट वही होगा.

Trending news