Sunil Gavaskar: गावस्कर के इस बयान से कोहली-रोहित को लगेगी मिर्ची? टी20 वर्ल्ड कप में खेलने पर किया ऐसा कमेंट
Advertisement
trendingNow12046458

Sunil Gavaskar: गावस्कर के इस बयान से कोहली-रोहित को लगेगी मिर्ची? टी20 वर्ल्ड कप में खेलने पर किया ऐसा कमेंट

Sunil Gavaskar: 2024 टी20 वर्ल्ड कप इस साल 1 जून से 29 जून तक अमेरिका और वेस्टइंडीज की धरती पर खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 9 जून को न्यूयॉर्क में होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा और विराट कोहली ने बीसीसीआई को सूचित किया है कि वे टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में भारत के लिए खेलना चाहते हैं. 

Sunil Gavaskar: गावस्कर के इस बयान से कोहली-रोहित को लगेगी मिर्ची? टी20 वर्ल्ड कप में खेलने पर किया ऐसा कमेंट

Sunil Gavaskar Statement: 2024 टी20 वर्ल्ड कप इस साल 1 जून से 29 जून तक अमेरिका और वेस्टइंडीज की धरती पर खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 9 जून को न्यूयॉर्क में होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा और विराट कोहली ने बीसीसीआई को सूचित किया है कि वे टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में भारत के लिए खेलना चाहते हैं. रोहित शर्मा और विराट कोहली ने खुद को टी20 टीम में सेलेक्शन के लिए उपलब्ध बताया है. ऐसे में ये दोनों ही दिग्गज 2024 टी20 वर्ल्ड कप में खेलते नजर आएंगे. 

गावस्कर के इस बयान से कोहली-रोहित को लगेगी मिर्ची?  

इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा और विराट कोहली के टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलने के सवाल पर बड़ा बयान दिया है. सुनील गावस्कर का मानना है कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टी20 टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा की वापसी जरूरी है. हालांकि सुनील गावस्कर के मुताबिक बल्लेबाजी क्षमता के अलावा विराट कोहली और रोहित शर्मा से भारतीय टीम को असाधारण फील्डिंग की उम्मीद होगी.

टी20 वर्ल्ड कप में खेलने पर किया ऐसा कमेंट

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में कहा, 'जब आपकी उम्र 35-36 साल की हो जाती है तो फिर आप थोड़े स्लो हो जाते हैं. आपके  हाथ से उतना बेहतर थ्रो नहीं निकल पाता है. चर्चा इस बात पर भी होगी कि आपको फील्डिंग के दौरान किस एरिया में फिट किया जाए. हालांकि इन दोनों की फील्डिंग में कोई दिक्कत नहीं है और अभी भी वह अच्छे फील्डर हैं. हमें पता नहीं कि रोहित शर्मा कप्तान होंगे या नहीं, लेकिन सीनियर होने के नाते वह मैदान पर बेहतरीन योगदान देंगे. जो भी कप्तान होगा उसको इससे काफी फायदा मिलेगा.'

कोहली की बल्लेबाजी क्षमता पर कोई सवाल नहीं

विराट कोहली के बारे में बात करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा, 'विराट कोहली बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. वनडे वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया के लिए उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. इसलिए इस बात में कोई शक नहीं है कि व्हाइट बॉल क्रिकेट में विराट कोहली एक शानदार बल्लेबाज हैं.विराट कोहली की बल्लेबाजी क्षमता पर कोई सवाल नहीं है.' टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत को आयरलैंड, पाकिस्तान और अमेरिका के ग्रुप में रखा गया है, जबकि एक अन्य टीम कनाडा भी इसी ग्रुप में हैं.

Trending news