'अपने बेटे को...', कोलकाता रेप कांड पर फूटा सूर्यकुमार का गुस्सा, देश के 2 बड़े फुटबॉल क्लब ने साथ किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow12390249

'अपने बेटे को...', कोलकाता रेप कांड पर फूटा सूर्यकुमार का गुस्सा, देश के 2 बड़े फुटबॉल क्लब ने साथ किया प्रदर्शन

Kolkata Doctor Rape Murder Case: पिछले हफ्ते कोलकाता में एक पोस्ट ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप करने के बाद हैवानों ने उसकी हत्या कर दी थी. इसके बाद से शहर में अशांति की स्थिति है. घटना की जांच फिलहाल सीबीआई कर रही है.

'अपने बेटे को...', कोलकाता रेप कांड पर फूटा सूर्यकुमार का गुस्सा, देश के 2 बड़े फुटबॉल क्लब ने साथ किया प्रदर्शन

Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक ट्रेनी डॉक्टर के रेप और हत्या के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन जारी है. ऐसे में भारत के टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. पिछले हफ्ते कोलकाता में एक पोस्ट ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप करने के बाद हैवानों ने उसकी हत्या कर दी थी. इसके बाद से शहर में अशांति की स्थिति है. घटना की जांच फिलहाल सीबीआई कर रही है. 

सूर्यकुमार ने क्या लिखा?

सूर्यकुमार ने इंस्टाग्राम पर एक टेम्पलेट पोस्ट साझा किया. उन्होंने लिखा, "अपने बेटे, भाइयों, पिता, पति और दोस्तों को शिक्षित करें." सूर्यकुमार पहले ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं जिन्होंने इस त्रासदी पर प्रतिक्रिया दी हो. जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और जेमिमा रोड्रिग्स जैसे अन्य स्टार खिलाड़ियों ने भी इस घटना के खिलाफ बात की है.

 

 

ये भी पढ़ें: IND vs AUS महाजंग से पहले पैट कमिंस हुए क्रिकेट से दूर, खेल जगत में मची सनसनी, जानें वजह?

बुमराह ने भी जाहिर किया था गुस्सा

कुछ दिन पहले स्टार तेज गेंदबाज बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के एक पोस्ट को फिर से शेयर किया था. आलिया के पोस्ट में लिखा था, "एक और क्रूर बलात्कार. एक और दिन यह महसूस करने का कि महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं. निर्भया त्रासदी के एक दशक से अधिक समय बीत चुका है, लेकिन फिर भी कुछ नहीं बदला है.''

ये भी पढ़ें:  शमी के इस फार्म हाउस की Photos उड़ा देगी फैंस के होश, घर में मौजूद ऐसी Facilities जो सोच से भी परे

सिराज ने क्या लिखा था?

इस बीच, बुमराह के साथी तेज गेंदबाज सिराज ने बलात्कार की खबरों की सुर्खियों का एक कोलाज साझा किया और लिखा, "इस बार आपका बहाना क्या है या यह अभी भी उसका दोष है, क्योंकि पुरुष तो पुरुष ही रहेंगे, है ना?" 

ये भी पढ़ें: WTC Points Table: साउथ अफ्रीका की जीत से गड़बड़ाया प्वाइंट्स टेबल का गणित, टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन

 

 

दो बड़े फुटबॉल क्लब आए साथ

भारत के दो सबसे बड़े फुटबॉल क्लबों, ईस्ट बंगाल (East Bengal) और मोहन बागान (Mohun Bagan) के समर्थक भी रविवार को कोलकाता के साल्ट लेक स्टेडियम के बाहर एक संयुक्त विरोध प्रदर्शन करने के लिए एकत्र हुए. उनके साथ मोहम्मदन स्पोर्टिंग क्लब के समर्थक भी शामिल हुए, जो इस सीजन में इंडियन सुपर लीग में खेलेंगे. ईस्ट बंगाल और मोहन बागान 18 अगस्त को एक डूरंड कप मैच खेलने वाले थे, लेकिन मैच के एक दिन पहले ही इसे रद्द कर दिया गया.

Trending news