शमी के इस फार्म हाउस की Photos उड़ा देगी फैंस के होश, घर में मौजूद ऐसी Facilities जो सोच से भी परे
Advertisement
trendingNow12389651

शमी के इस फार्म हाउस की Photos उड़ा देगी फैंस के होश, घर में मौजूद ऐसी Facilities जो सोच से भी परे

Mohammed Shami: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) क्रिकेट के मैदान पर जितने हिट हैं, उतनी ही लक्जरी लाइफ वह क्रिकेट के मैदान से बाहर जीते हैं. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का यूपी के अमरोहा जिले के अलीनगर इलाके में एक बेहद खूबसूरत फॉर्म हाउस है.

शमी के इस फार्म हाउस की Photos उड़ा देगी फैंस के होश, घर में मौजूद ऐसी Facilities जो सोच से भी परे

Mohammed Shami: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) क्रिकेट के मैदान पर जितने हिट हैं, उतनी ही लक्जरी लाइफ वह क्रिकेट के मैदान से बाहर जीते हैं. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का यूपी के अमरोहा जिले के अलीनगर इलाके में एक बेहद खूबसूरत फॉर्म हाउस है, जो लगभग 150 बीघा क्षेत्र में फैला हुआ है. बता दें कि टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की क्रिकेट के मैदान पर जल्द वापसी होने जा रही है.

fallback

फॉर्म हाउस की कीमत 12 से 15 करोड़ रुपये के बीच

अपनी घातक गेंदबाजी से बल्लेबाजों के लिए काल साबित होने वाले मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. मोहम्मद शमी ने हाल ही में अपने घुटने की सर्जरी भी करवाई थी, जिसके बाद से वह अपनी फिटनेस हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के फॉर्म हाउस की कीमत 20 करोड़ रुपये से ज्यादा है.

fallback

फॉर्म हाउस का नाम 'हसीन' फॉर्म हाउस है

मोहम्मद शमी के इस फॉर्म हाउस का नाम 'हसीन' फॉर्म हाउस है. हाईवे किनारे अपने गांव सहसपुर अलीनगर के पास इस करोड़ों रुपये की जमीन के मालिक मोहम्मद शमी हैं. 

fallback

पत्नी हसीन जहां के नाम पर ही 'हसीन फार्म हाउस' नाम रखा

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने साल 2015 में गांव के पास हाईवे किनारे 150 बीघा जमीन खरीदी थी. इसकी रजिस्ट्री उन्होंने अपने नाम कराई थी और उसे फार्म हाउस के रूप में तब्दील कर पत्नी हसीन जहां के नाम पर ही 'हसीन फार्म हाउस' नाम रखा था.

fallback

शमी ने इस फॉर्म हाउस में कई पिचें बनवाई हैं

शमी ने इस फॉर्म हाउस में प्रैक्टिस नेट और कई पिचें भी बनवाई हैं. सुरेश रैना और भुवनेश्वर कुमार जैसे यूपी के कई बड़े खिलाड़ी उनके फॉर्म हाउस पर अभ्यास कर चुके हैं. शमी यहां पर जमकर पसीना बहाते हैं और खुद को पूरी तरह से फिट रखते हैं. 

fallback

वापसी की राह पर शमी

आज के बाजार भाव के हिसाब से इस करीब डेढ़ सौ बीघे फॉर्म हाउस की कीमत 20 करोड़ रुपये से ज्यादा है. बता दें कि मोहम्मद शमी बांग्लादेश के खिलाफ सितंबर में होने वाली आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए संभावित वापसी की राह पर हैं. मोहम्मद शमी फिलहाल बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में फुल फिटनेस हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

fallback

Trending news