हार्दिक पांड्या की जब थरंगा ने लगाई पिटाई तो लोगों ने यूं क्लास लगाई
Advertisement
trendingNow1358335

हार्दिक पांड्या की जब थरंगा ने लगाई पिटाई तो लोगों ने यूं क्लास लगाई

तीसरे वनडे मैच में हार्दिक पांड्या के एक ओवर में थरंगा ने 5 चौके जड़ दिए.

photo : AFP

नई दिल्ली : विशाखापत्तनम में श्रीलंका और भारत के बीच तीसरे वनडे मैच में श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज उपुल थरंगा ने शानदार बल्लेबाजी की. उनका निशाना बने टीम इंडिया के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या. और उसके बाद हार्दिक पांड्या निशाना बने भारतीय फैंस का. ट्विटर पर टीम इंडिया के फैंस ने हार्दिक पांड्या को जमकर कोसा. खासकर उनकी तुलना कपिल देव से किए जाने को लेकर. तीसरे मैच में पांड्या खासे महंगे साबित हुए. हार्दिक पांड्या ने अपने 8 ओवर में 44 रन दिए. उन्हें इस दौरान कोई भी सफलता नहीं मिली.

हार्दिक की सबसे ज्यादा पिटाई उपुल थरंगा ने की. खासकर 9वें ओवर में. इस ओवर में थरंगा ने एक के बाद एक पांड्या की गेंदों पर लगातार पांच चौके जड़ दिए. इस ओवर में 20 रन बने. पांड्या की आलोचना इसलिए भी की गई, क्योंकि वह टीम में पांचवें गेंदबाज की हैसियत से खेल रहे हैं.

VIDEO : हार्दिक पांड्या को इस 'कंगारू' से क्या थी दुश्मनी, जो इस बेरहमी से धोया

एक यूजर ने उनकी आलोचना करते हुए उन्हें इंडिया का मिशेल जॉनसन कहा. एक यूजर ने तो लोगों को सलाह देते हुए कहा कि जो लोग उन्हें ऑलराउंडर कहते हैं, वह अपना दिमाग चैक करें. पांड्या सिर्फ एक औसत दर्जे के बल्लेबाज और गेंदबाज हैं.

हालांकि उपुल थरंगा मैच में अपना शतक पूरा नहीं कर पाए, वह 95 के स्केार पर स्टंप आउट हुए.

हार्दिक पांड्या इस मैच में अपनी गेंदों से श्रीलंकाई गेदों से बिल्कुल भी परेशान नहीं कर पाए. श्रीलंकाई गेंदबाजों ने उन्हें ही अपना आसान निशाना बनाया.

Trending news