VIDEO: शादी की सालगिरह पर रोहित शर्मा ने पत्नी को दिया खास तोहफा, छलक पड़े आंसू
Advertisement

VIDEO: शादी की सालगिरह पर रोहित शर्मा ने पत्नी को दिया खास तोहफा, छलक पड़े आंसू

रोहित का दोहरा शतक भी कमाल का रहा. उन्होंने अपने पहले 100 रन 117 गेंदों में बनाए, लेकिन दूसरे 100 रन उन्होंने सिर्फ 36 गेंदों में बना दिए.

श्रीलंका के खिलाफ दूसरा वनडे मैच मोहाली में खेला जा रहा है (Screen Grab)

नई दिल्ली: भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच मोहाली में खेला जा रहा है. टॉस जीतकर श्रीलंका के पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. कप्तान रोहित शर्मा (नाबाद 208) के दोहरे शतक के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम ने बुधवार को आईएस बिंद्रा स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ चार विकेट के नुकसान पर 392 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया है. रोहित ने वनडे में अपना तीसरा दोहरा शतक लगाया है. एक कप्तान के तौर पर रोहित का यह पहला दोहरा शतक है. रोहित ने मोहाली वनडे में धर्मशाला वनडे में मिली शर्मानाक हार को भुलाते हुए श्रीलंकाई गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. उन्होंने 153 गेंदों में 208 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 12 छक्के और 13 चौके जमाए. हालांकि, जब उन्होंने पारी की शुरुआत की तो वह थोड़ा धीमा खेल रहे थे.

  1. रोहित शर्मा ने तीसरी बार दोहरा शतक जड़ा
  2. रोहित ने 153 गेंदों में 208 रन बनाए
  3. इस पारी में रोहित ने 12 छक्के और 13 चौके जड़े

रोहित का दोहरा शतक भी कमाल का रहा. उन्होंने अपने पहले 100 रन 117 गेंदों में बनाए, लेकिन दूसरे 100 रन उन्होंने सिर्फ 36 गेंदों में बना दिए. एक ओवर में तो उन्होंने 4 छक्के जड़ दिए.

VIDEO : वनडे में डबल सेंचुरी के सरताज रोहित शर्मा, तीसरी बार 200 पार

रोहित शर्मा का दोहरा शतक जब पूरा होने वाला था, उस वक्त उनकी पत्नी रितिका स्टैंड में खड़ी हो गईं. इस दौरान रितिका काफी घबराई हुई दिख रही थी. रितिका ने अपने दोनों हाथों की उंगलियां क्रास कर ली थी. जब रोहित का दोहरा शतक पूरा होने वाला था उस दौरान वह आउट होने से बाल-बाल बचे थे.

इस मौके पर रितिका बुरी तरह डर गई थीं. हालांकि, रोहित के 'पहले शतक' और फिर दोहरे शतक के दौरान रितिका की आंखों में घबराहट साफ नजर आ रही थी, लेकिन जैसे ही रोहित का दोहरा शतक पूरा हुआ रितिका की आंखों से आंसू छलक पड़े. और यह साफतौर पर कहा जा सकता है कि रितिका की आंखों में आए ये आंसू खुशी के थे. 

मैच के दौरान जैसे ही रोहित ने अपना 'पहला शतक' पूरा किया. उन्होंने स्टैंड में बैठी अपनी पत्नी रितिका को एक खूबसूरत गिफ्ट दिया. रितिका ने रोहित के शतक पर तालियां बजाई तो रोहित ने रितिका की तरफ देखते हुए अपनी रिंग फिंगर पर किस किया. रोहित-रितिका का यह प्यार भरा पल देखकर स्टेडियम तालियों से गूंज उठा.

शायद रोहित की तरफ से उनकी पत्नी के लिए यह शादी की सालगिरह का भी तोहफा है. रोहित शर्मा और रितिका की शादी 13 दिसंबर 2015 को हुई थी. 

बता दें कि विराट ने शादी के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया है. वह श्रीलंका के साथ जारी वनडे और टी-20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं. उनके स्थान पर रोहित शर्मा टीम का कमान सम्भाल रहे हैं.

रोहित शर्मा ने अपनी इस पारी में यूं तो 12 छक्के जड़े हैं, लेकिन उनके कुछ छक्के तो बेहद शानदार रहे हैं. रोहित ने अपनी पारी के दौरान एक ओवर में चार छक्के भी जड़े. 

गौरतलब है कि भारत के लिए रोहित के अलावा, शिखर धवन (68) और श्रेयस अय्यर (88) ने भी अर्धशतकीय पारियां खेंली। इसके दम पर मेजबान टीम ने श्रीलंका को 393 रनों का लक्ष्य दिया है। इसके अलावा, रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर के बीच दोहरी शतकीय पारी ने भी भारत को इतने बड़े स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. श्रीलंका के लिए थिसारा परेरा ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए, वहीं सचिथा पाथिराना ने एक विकेट हासिल किया.

Trending news