VIDEO : चेन्नई के रंग में धोनी का ये अंदाज देखकर दीवाने हो जाएंगे आप
Advertisement

VIDEO : चेन्नई के रंग में धोनी का ये अंदाज देखकर दीवाने हो जाएंगे आप

चेन्नई की टीम का इस सीजन का एंथम लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. टीम की कमान महेंद्र सिंह धोनी के हाथ में है.

आईपीएल में सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाले खिलाड़ी हैं धोनी. फोटो : पीटीआई

नई दिल्ली : दो साल के बैन के बाद चेन्नई टीम की आईपीएल 2018 में वापसी हो चुकी है. चेन्नई के अलावा राजस्थान की टीम पर भी 2016 और 2017 के लिए बैन लगाया गया था. मैच फिक्सिंग के साए के बाद इन दोनों टीमों पर बैन लगाया गया था. इसके बाद इन टीमों के खिलाड़ियों को दूसरी टीमों से खेलना पड़ा था. अब इन दोनों ही टीमों की वापसी हो गई है. दोनों टीमों के फैंस खुश हैं. खासकर चेन्नई के फैंस का जोश देखते ही बनता है.

  1. दो साल के बाद आईपीएल में लौटी है चेन्नई की टीम
  2. 6 बार फाइनल में खेल चुकी है धोनी की टीम
  3. 2 बार चैंपियन बन चुकी है आईपीएल में चेन्नई

पीली जर्सी में महेंद्र सिंह धोनी सेना इस आईपीएल में अपने जलवे दिखाने के लिए बेकरार है. इससे पहले टीम का एंथम 'व्हिसिल पोडु' रिलीज किया गया. इस टीम एंथम धोनी के साथ उनकी टीम के दूसरे सितारे ड्वेन ब्रावो, शेन वॉटसन भी दिखाई दे रहे हैं. चेन्नई टीम ने इस सीजन के लिए अपना ये एंथम बनाया है.

fallback

इस एंथम में धोनी तमिल बोलते हुए दिख रहे हैं. उनके तमिल बोलने का अंदाज बिल्कुल निराला है. कई लोगों को भले कुछ समझ नहीं आए, लेकिन उनका अंदाज आपको दीवाना बना देगा.

http://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/virendra-sehwag-wants-bowl...">वीरेंद्र सहवाग क्यों नहीं चाहते कि रोहित और धवन जैसे बल्लेबाज बनें टीम इंडिया के कप्तान

सोशल मीडिया पर आते ही ये वीडियो छा गया है. लोग इसे जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. आईपीएल में दो साल बाद चेन्नई की टीम एक बार फिर से धेानी के नेतृत्व में ही लौट रही है. धोनी ने चेन्नई की टीम को दो बार आईपीएल में चैंपियन बनाया है. इसके अलावा टीम कुल मिलाकर 6 बार फाइनल में खेल चुकी है. 10 में से सिर्फ 4 आईपीएल ऐसे हुए हैं, जिनमें चेन्नई की टीम ने फाइनल नहीं खेला है.

आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी सुरेश रैना हैं. वह इस बार भी चेन्नई टीम का ही हिस्सा हैं. उन्होंने आईपीएल में 161 मैचों में 4540 रन बनाए हैं. आईपीएल में सबसे ज्यादा सिक्स लगाने का रिकॉर्ड क्रिस गेल के नाम है. उन्होंने 101 मैचों में 265 छक्के लगाए हैं.

Trending news