विराट-अनुष्का की वेडिंग प्लानर ने खोले राज, बताई शादी की तैयारी की inside story
Advertisement
trendingNow1357877

विराट-अनुष्का की वेडिंग प्लानर ने खोले राज, बताई शादी की तैयारी की inside story

इस हाइप्रोफाइल शादी की प्लानर देविका नारायण ने अब इस शादी को लेकर कई खुलासे किए हैं.

विराट और अनुष्का की शादी इटली में हुई. फोटो : instagram

नई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का चोपड़ा शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादी रही. दोनों इटली के  टस्कनी में 11 दिसंबर को परिणय सूत्र में बंधे. इन दोनों की शादी इसलिए भी चर्चा में रही, क्योंकि शादी को बहुत ही गोपनीय ढंग से प्लान किया गया. इस पूरी तैयारियों के बारे में किसी को कानोंकान खबरी नहीं होने दी गई. जब तक खुद विराट और अनुष्का ने अपनी शादी का ऐलान नहीं किया, तब तक किसी के पास इस शादी के संबंधित कोई भी तस्वीर तक नहीं थी.

  1. बताया किस तरह मौसम ने डाला फंक्शन में खलल
  2. वेडिंग प्लानर देविका नारायण ने बताई स्टोरी
  3. सोमवार 11 दिसंबर को हुई थी विराट अनुष्का की शादी

इस हाइप्रोफाइल शादी की प्लानर देविका नारायण ने अब इस शादी को लेकर कई खुलासे किए हैं. उन्होंने शादी की प्लानिंग कैसे की और इस शादी के बारे में किसी को पता न चले, इसके लिए क्या किया, ये सारे राज अब उन्होंने खोले हैं.

पावर कपल हैं विराट-अनुष्का, दो साल में संपत्ति हो जाएगी इतने हजार करोड़!

इस शादी की प्लानर देविका नारायण ने बीबीसी से एक खास बातचीत बताया कि इटली में मौसम के कारण कुछ मुश्किलें आई थीं. इटली के जिस शानदार रिजॉर्ट बोर्गो फिनोशिएटो में दोनों ने शादी की, वह दुनिया के सबसे महंगे होटलों में से एक है.

शादी के बाद अनुष्का के साथ विराट की भी 'विदाई', अब नहीं रहेंगे इस शहर में

यहां का मौसम बहुत ही ठंडा रहता है, इसलिए इटली में इस जगह कोई शादी प्लान नहीं करता. विराट और अनुष्का की शादी के समय भी वहां बहुत सर्दी थी. इस कारण सभी बहुत डरे हुए थे कि आखिरी समय में मौमम कहीं रंग में भंग न डाल दे. लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. देविका के अनुसार, शादी की सुबह जमकर ओस पड़ रही थी. चारों ओर सफेद नजारा था. 10 बजे तक भी मौसम इतना ठंडा था कि पानी जमा हुआ था.  

शादी रहे सीक्रेट, इसलिए नाम भी लिया अनुष्का का
एक अन्य बातचीत में देविका ने कहा, जब मैं ये शादी काफी खास थी. इस शादी में मुझे खुद को भी संभालना था ताकि मैं तैयारियों के दौरान उनका नाम न लूं. देविका ने कहा, अनुष्का आम भारतीय दुल्हनों जैसी हैं. शादी की तैयारियों में उनका ही आइडिया था. हमने सिर्फ उसकी प्लानिंग की.  देविका ने कहा, समारोह में पहले दिन वेलकम लंच और संगीत हुआ. दूसरे दिन मेहंदी हुई. उसी रात में बारिश हो गई.

सिर्फ विराट ही नहीं, इन क्रिकेटर्स की शादी भी प्लान कर चुकी हैं देविका नारायण

मौमम के ऐसे तेवर देखने के बाद ही बाहर होने वाले शादी के फंक्शन अंदर किए गए. हम आपको बता दें कि देविका ने क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा, दिनेश कार्तिक की शादी भी प्लान की थीं.

Trending news