RCB vs GT: मैच जीतने के बाद कोहली ने वाइफ अनुष्का से इशारों में कुछ यूं की बात, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow12235613

RCB vs GT: मैच जीतने के बाद कोहली ने वाइफ अनुष्का से इशारों में कुछ यूं की बात, वायरल हुआ वीडियो

आईपीएल 2024 में पहली बार मैच देखने पहुंची अनुष्का शर्मा की तरफ पति विराट कोहली ने कुछ ऐसा इशारा किया कि इसका वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो गया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच हुए सीजन के 52वें मैच में ऐसा हुआ.

RCB vs GT: मैच जीतने के बाद कोहली ने वाइफ अनुष्का से इशारों में कुछ यूं की बात, वायरल हुआ वीडियो

Virat Kohli Gesture to Anushka Sharma: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने गुजरात टाइटंस पर चार विकेट की महत्वपूर्ण जीत के साथखुद को प्लेऑफ की रेस में बरकरार रखा है. आईपीएल 2024 के 52वें मैच में इन दोनों टीमों टी टक्कर हुई. 11 मैचों में RCB की यह चौथी जीत थी. इस जीत के साथ आरसीबी तीन स्थान की छलांग लगाकर 7वें स्थान पर पहुंच गई. विराट कोहली ने बल्ले से फिर से चमक बिखेरी और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाते हुए 42 रन बनाए, जबकि फाफ डु प्लेसी ने कप्तानी पारी खेलते हुए 64 तेज तर्रार रन बनाए. इस मैच में कोहली के अनुष्का शर्मा की तरफ किए गए एक इशारे कर वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

कोहली का वीडियो वायरल 

यह मैच कोहली के लिए खास था क्योंकि उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा दूसरे बच्चे 'अकाय' के जन्म के बाद आईपीएल मैच में पहली बार नजर आईं. अपने बेटे के जन्म के बाद से अनुष्का पब्लिक प्रोग्राम्स से दूर थीं. आरसीबी की शानदार जीत स्टैंड में बैठीं अनुष्का के लिए यह एक खुशी की बात थी. जीत के बाद वापस लौटते समय विराट कोहली ने अपनी पत्नी के लिए एक इशारा भी किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कोहली को यह करते देख स्टेडियम में मौजूद फैंस भी चिल्लाने लगे.

15 फरवरी को बेटे अकाय का हुआ जन्म

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इसी साल फरवरी में दूसरी बार माता-पिता बने, जब बेटे 'अकाय' का जन्म 15 तारीख को हुआ. कोहली ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से ब्रेक लिया था और अनुष्का के साथ रहने के लिए इंग्लैंड के खिलाफ भारत की पांच टेस्ट मैचों की सीरीज को छोड़ दिया था. कोहली इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से क्रिकेट के मैदान में वापसी कर चुके हैं और इस आईपीएल सीजन में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. उनके 542 रन हो चुके हैं.

RCB की प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा

गुजरात टाइटंस के खिलाफ RCB की जीत लगातार तीसरी थी, जिससे सीजन के पहले हाफ के खराब प्रदर्शन के बाद लीग में वापसी की उम्मीदें जगी हैं. आरसीबी ने पहले लगातार छह मैच गंवाए और टेबल में सबसे नीचे रही. जीत की हैट्रिक के साथ वापसी करते हुए आखिरकार RCB ने टेबल में छलांग लगाई और 8 अंकों के साथ सातवें स्थान पर पहुंच गई. उनका नेट रन रेट पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस दोनों से अधिक है. इन दोनों टीमों के 8-8 अंक हैं. RCB को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए बचे हुए तीनों मैच जीतने होंगे.

Trending news