'फ्लाइट पकड़कर लौटने की तैयारी कर लो', पाकिस्तान की हार पर आगबबूला हुए शोएब
Advertisement
trendingNow11928160

'फ्लाइट पकड़कर लौटने की तैयारी कर लो', पाकिस्तान की हार पर आगबबूला हुए शोएब

Pakistan vs Afghanistan: वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान से पाकिस्तान की हार ने क्रिकेट जगत को हैरानी में डाल दिया है. पाकिस्तान का इतना बुरा हाल कभी नहीं हुआ था. अफगानिस्तान जैसी टीम से हारना पाकिस्तान के लिए बेहद शर्मनाक है.

'फ्लाइट पकड़कर लौटने की तैयारी कर लो', पाकिस्तान की हार पर आगबबूला हुए शोएब

Pakistan vs Afghanistan: वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान से पाकिस्तान की हार ने क्रिकेट जगत को हैरानी में डाल दिया है. पाकिस्तान का इतना बुरा हाल कभी नहीं हुआ था. अफगानिस्तान जैसी टीम से हारना पाकिस्तान के लिए बेहद शर्मनाक है. खुद शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की हार पर अफगानिस्तान की तारीफ की है. साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के क्रिकेट मैनेजमेंट से लेकर कोच पर पाकिस्तान की इस हार का ठीकरा फोड़ा है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की टीम अब नहीं जागी तो उन्हें 8 नवंबर को फ्लाइट पकड़कर लौटने की तैयारी कर लेनी चाहिए.

पहले आपको पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच हुए मैच के नतीजे के बारे में बताते हैं. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. 50 ओवर में 7 विकेट गंवाकर पाकिस्तान ने 282 रन स्कोर किए और अफगानिस्तान के सामने 283 रनों का लक्ष्य रखा. जवाब में अफगानिस्तान ने 49 ओवर में ही मात्र 2 विकेट गंवाकर 283 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया.

यहां सुनें शोएब अख्तर ने क्या कहा..

पाकिस्तान की इस हार पर टीम के लिए खेलने वाले पूर्व खिलाड़ी ही खासा नाराज दिख रहे हैं. शोएब अख्तर ने तो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मैनेजमेंट की धज्जी उड़ा दी है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पास कोई विजन नहीं है और न ही कोई प्लानिंग है. अब चार मैच बचे हुए हैं, अगर कप्तान चाहे तो पाकिस्तान की टीम फिर खेल में वापसी कर सकती है. उन्होंने बाबर आजम के लिए कहा कि पहले तो वे अपना स्ट्राइक रेट 120 पर लाएं. इसके साथ ही टीम को लड़ जाने के लिए मोटिवेट करें.

सबसे बड़ी बात यह कि शोएब अख्तर ने अफगानिस्तान की जीत का श्रेय पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा को दिया. उन्होंने कहा कि अजय जडेजा बेहद चतुर हैं. अफगानिस्तान क्रिकेट मैनेजमेंट उन्हें चुनकर बिल्कुल सही फैसला किया. अख्तर ने यहां तक कह दिया कि अगर अजय जडेजा इंडियन टीम की कप्तानी करते तो यह टीम किसी और लेवल पर होती.

Trending news