IPL 2023: हैदराबाद की हार का सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ ये खिलाड़ी, दिग्गजों ने कहा पहली फुर्सत में करो बाहर
Advertisement
trendingNow11681411

IPL 2023: हैदराबाद की हार का सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ ये खिलाड़ी, दिग्गजों ने कहा पहली फुर्सत में करो बाहर

IPL 2023, KKR vs SRH: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने गुरुवार को खेले गए आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 5 रन से मात दे दी. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लचर बल्लेबाजी की वजह से जीता हुआ मैच 5 रन से गंवा दिया. सनराइजर्स हैदराबाद की हार के लिए उसका ही एक खिलाड़ी सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ है. 

IPL 2023: हैदराबाद की हार का सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ ये खिलाड़ी, दिग्गजों ने कहा पहली फुर्सत में करो बाहर

KKR vs SRH IPL 2023: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने गुरुवार को खेले गए आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 5 रन से मात दे दी. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लचर बल्लेबाजी की वजह से जीता हुआ मैच 5 रन से गंवा दिया. सनराइजर्स हैदराबाद की हार के लिए उसका ही एक खिलाड़ी सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ है. क्रिकेट के बड़े से बड़े जानकार और दिग्गज क्रिकेटर्स अब इस खिलाड़ी को पहली फुर्सत में ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से बाहर करने की मांग उठा रहे हैं. 

हैदराबाद की हार का सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ ये खिलाड़ी

इस फ्लॉप क्रिकेटर ने अपने खराब प्रदर्शन से ये साबित कर दिया कि उस पर 13.25 करोड़ रुपये खर्च करके सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने कितना बड़ा ब्लंडर कर दिया है. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज हैरी ब्रूक को IPL 2023 सीजन के लिए 13.25 करोड़ रुपये की रकम खर्च करके अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन इस बल्लेबाज का प्रदर्शन 20 लाख के खिलाड़ी जितना भी असरदार नजर नहीं आया. बता दें कि हैरी ब्रूक कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ गुरुवार को खेले गए आईपीएल मैच में शून्य के स्कोर पर आउट होकर चलते बने.

दिग्गजों ने कहा पहली फुर्सत में करो बाहर

हैरी ब्रूक की लचर बल्लेबाजी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को भारी पड़ गई. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ गुरुवार को खेले गए आईपीएल मैच में शून्य के स्कोर पर आउट होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के विस्फोटक बल्लेबाज हैरी ब्रूक को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने हैरी ब्रूक को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से बाहर करने की मांग उठाई है और उनकी जगह न्यूजीलैंड के तूफानी बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स को मिडिल ऑर्डर में मौका देने के लिए कहा है. 

20.38 की औसत से सिर्फ 163 रन

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ गुरुवार को खेले गए आईपीएल मैच में हैरी ब्रूक ने 4 गेंदों का सामना किया और शून्य के स्कोर पर आउट होकर चलते बने. ब्रेट ली ने कहा, 'हैरी ब्रूक अच्छे खिलाड़ी हैं और वह टेस्ट क्रिकेट में शतक लगा चुके हैं. हैरी ब्रूक ने IPL 2023 में भी शतक लगाया है. हैरी ब्रूक की जगह शायद कुछ मैचों में किसी और को लेकर आए. ब्रूक के आगे किसी की नहीं चलती है. वे विस्फोटक खिलाड़ी हैं. लेकिन अभी सही माइंडसेट में नहीं हैं.' बता दें कि हैरी ब्रूक आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं. IPL 2023 के 9 मैचों में हैरी ब्रूक ने 20.38 की घटिया औसत से सिर्फ 163 रन ही बनाए हैं. 

ये भी पढ़ें

1. IPL 2023: मुंबई इंडियंस को मिली असंभव सी दिखने वाली जीत, रोहित ने इस खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा मैच विनर
2. ICC WTC Final 2023: टीम इंडिया में 1 साल बाद अचानक होगी इस खूंखार खिलाड़ी की एंट्री! जिता देगा WTC Final
3. IPL 2023 SRH vs KKR Live: कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए करो या मरो का मुकाबला, आज हारते ही हो जाएगा गेम ओवर
4.  IPL 2023: रोहित शर्मा के नाम जुड़ा IPL के इतिहास का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड, फैंस को भी नहीं होगा यकीन
5.  IPL 2023: गंभीर और कोहली से भी ज्यादा खतरनाक थी ये लड़ाई, जान जाने की आ जाती नौबत!
6. IPL 2023: विराट से झगडे़ के बाद फिर टूटा गंभीर का सब्र, अपने इस ट्वीट से मचा दिया बवाल
7. IPL 2023 के बीच में आया गेंदबाजों का सबसे बड़ा दुश्मन, KKR की टीम में हुआ शामिल  
8. Team India: सचिन की इस चूक के कारण टीम इंडिया के कप्तान नहीं बन पाए युवराज सिंह, यूं टूट गया सपना
9.  Shahid Afridi: विराट से बदतमीजी करने वाले खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरे अफरीदी, कर दिया कांच की तरह चुभने वाला कमेंट
10.  IPL 2023: जीत की भूखी है KKR की टीम, हैदराबाद के खिलाफ उतारेगी अपनी ये Playing 11!

 

Trending news