IPL 2023: 'यह अच्छी पिच थी', 9 रन से मिली हार को पचा नहीं पाए दिल्ली के कप्तान, बताया क्या रहा टर्निंग प्वाइंट
Advertisement

IPL 2023: 'यह अच्छी पिच थी', 9 रन से मिली हार को पचा नहीं पाए दिल्ली के कप्तान, बताया क्या रहा टर्निंग प्वाइंट

IPL 2023 News: दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए अब IPL 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने का रास्ता लगभग बंद हो गया है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस सीजन में 6 मैच हार चुकी है और उसका प्लेऑफ में पहुंचना बहुत मुश्किल है. शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम एक और करीबी मुकाबला हार गई है. 

IPL 2023: 'यह अच्छी पिच थी', 9 रन से मिली हार को पचा नहीं पाए दिल्ली के कप्तान, बताया क्या रहा टर्निंग प्वाइंट

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए अब IPL 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने का रास्ता लगभग बंद हो गया है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस सीजन में 6 मैच हार चुकी है और उसका प्लेऑफ में पहुंचना बहुत मुश्किल है. शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम एक और करीबी मुकाबला हार गई है. सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 9 रनों से मात दे दी. इस हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने बताया कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट क्या रहा था. 

9 रन से मिली हार को पचा नहीं पाए दिल्ली के कप्तान

दिल्ली की टीम के लिए मिशेल मार्श का हरफनमौला खेल और फिल साल्ट के साथ दूसरे विकेट के लिए 66 गेंद में 112 रन की साझेदारी नाकाफी साबित हुई और टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 188 रन ही बना सकी. अभिषेक शर्मा और हेनरिक क्लासेन की आक्रामक बल्लेबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 9 रन से शिकस्त दे दी. अभिषेक शर्मा की 36 गेंदों में 67 रन और हेनरिक क्लासेन की 27 गेंदों में नाबाद 53 रन की पारी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 197 रन बनाए थे.

वॉर्नर ने बताया क्या रहा टर्निंग प्वाइंट 

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा, 'यह अच्छी पिच थी और 9 रन से हार को पचना मुश्किल है. हम लक्ष्य से थोड़ा दूर रह गए. हमने गेंद से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. जब आप बीच के ओवरों में लगातार विकेट गंवाते है और साझेदारी नहीं कर पाते हैं तो चीजें मुश्किल हो जाती है. जब आप शुरुआत में अच्छी पार्टनरशिप करते हैं तो उस लय को बनाए रखना जरूरी होता है. यह भी जरूरी होता है कि कोई एक बल्लेबाज आखिर तक पारी को ले जाए. अगर हम ऐसा करते तो मैच हमारी मुठ्ठी में होता.'

हैदराबाद ने बदला भी चुकता कर लिया

बता दें कि इस जीत के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद ने 24 अप्रैल को इस टीम से मिली हार का बदला भी चुकता कर लिया. हैदराबाद के लिए यह आठ मैचों में तीसरी जीत है जबकि दिल्ली के लिए आठ मैचों में यह छठी हार है. सनराइजर्स के लिए मयंक मार्कंडेय ने चार ओवर में 20 रन देकर दो विकेट चटकाए. भुवनेश्वर कुमार , अकील हुसैन, टी नटराजन और अभिषेक शर्मा को एक-एक सफलता मिली.

Trending news