WTC Final में नंबर-7 पर बैटिंग करेगा ये विस्फोटक बल्लेबाज! रोहित शर्मा के लिए बनेगा सबसे घातक हथियार
Advertisement
trendingNow11681683

WTC Final में नंबर-7 पर बैटिंग करेगा ये विस्फोटक बल्लेबाज! रोहित शर्मा के लिए बनेगा सबसे घातक हथियार

World Test Championship Final 2023: टीम इंडिया को 7 जून से 11 जून तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड के ओवल मैदान पर वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (World Test Championship Final 2023) का फाइनल मैच खेलना है. वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (World Test Championship Final 2023) के फाइनल के लिए BCCI एक तगड़ी चाल चल सकता है.

WTC Final में नंबर-7 पर बैटिंग करेगा ये विस्फोटक बल्लेबाज! रोहित शर्मा के लिए बनेगा सबसे घातक हथियार

WTC Final 2023: टीम इंडिया को 7 जून से 11 जून तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड के ओवल मैदान पर वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (World Test Championship Final 2023) का फाइनल मैच खेलना है. वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (World Test Championship Final 2023) के फाइनल के लिए BCCI एक तगड़ी चाल चल सकता है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (World Test Championship Final 2023) के फाइनल के लिए टीम इंडिया में एक ऐसे खूंखार बल्लेबाज को मौका मिल सकता है, जो नंबर 7 पर धुआंधार बल्लेबाजी से कहर मचाकर रख देगा. रोहित शर्मा के लिए ये खिलाड़ी सबसे घातक हथियार बनेगा.

WTC Final में नंबर-7 पर बैटिंग करेगा ये विस्फोटक बल्लेबाज!

दरअसल, टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल चोटिल होकर IPL 2023 से बाहर हो चुके हैं और वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल में भी उनका खेलना बहुत मुश्किल नजर आ रहा है. केएल राहुल बल्लेबाज के अलावा एक विकेटकीपर के तौर पर भी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के लिए टीम इंडिया की उम्मीद थे. ऐसे में विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को WTC फाइनल खेलने के लिए बुलाया जा सकता है. 
 
रोहित शर्मा के लिए बनेगा सबसे घातक हथियार

बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल (WTC Final) जैसे अहम मुकाबले के लिए टीम इंडिया को ईशान किशन की जरूरत है, क्योंकि केएस भरत बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज अभी तक बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग दोनों में ही फिसड्डी साबित हुए हैं. केएल राहुल जब तक चोटिल नहीं हुए थे तो वह टीम इंडिया के लिए बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल (WTC Final) में खेलने के प्रबल दावेदार थे, लेकिन अब उनके चोटिल होने से टीम इंडिया को एक विस्फोटक विकेटकीपर की जरूरत है, जो इंग्लैंड में धमाकेदार बल्लेबाजी भी कर सके.

मैदान पर तबाही मचाने में माहिर 

ऋषभ पंत एक्सीडेंट होने के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल (WTC Final) से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में BCCI ऋषभ पंत जैसे विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज की भरपाई करने के लिए ईशान किशन को मौका दे सकता है. बता दें कि ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ 10 दिसंबर 2022 को चटगांव में खेले गए तीसरे वनडे मैच में 131 गेंदों पर 210 रन ठोक दिए थे. ईशान किशन ने अपनी इस 210 रनों की विस्फोटक पारी में 24 चौके और 10 छक्के जमाए थे. 

दोहरे शतक लगाने का दमखम

ऋषभ पंत के नहीं होने से भारत को मिडिल ऑर्डर में एक एक्स-फैक्टर की कमी खलेगी. ईशान किशन  मिडिल ऑर्डर में ऋषभ पंत के एक्स-फैक्टर की कमी को पूरा कर सकते हैं. ईशान किशन ने सेलेक्टर्स को दिखाया है कि वह बड़ी पारियां खेलने का दम रखते हैं. ऐसे में ईशान किशन को इस ऐतिहासिक पारी के दम पर वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल (WTC Final) में मौका मिल सकता है. भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल (WTC Final) में ईशान किशन जैसे खतरनाक बल्लेबाज की जरूरत है, जो बड़े-बड़े शतक और दोहरे शतक लगाने का दमखम रखता हो.  ईशान किशन ने अभी तक टीम इंडिया के लिए खेले गए 14 वनडे मैचों में 42.50 की बेहतरीन बल्लेबाजी औसत से 510 रन बनाए हैं, जिसमें 1 दोहरा शतक और 3 अर्धशतक शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें

1. IPL 2023: मुंबई इंडियंस को मिली असंभव सी दिखने वाली जीत, रोहित ने इस खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा मैच विनर
2. ICC WTC Final 2023: टीम इंडिया में 1 साल बाद अचानक होगी इस खूंखार खिलाड़ी की एंट्री! जिता देगा WTC Final
3. IPL 2023 SRH vs KKR Live: कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए करो या मरो का मुकाबला, आज हारते ही हो जाएगा गेम ओवर
4.  IPL 2023: रोहित शर्मा के नाम जुड़ा IPL के इतिहास का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड, फैंस को भी नहीं होगा यकीन
5.  IPL 2023: गंभीर और कोहली से भी ज्यादा खतरनाक थी ये लड़ाई, जान जाने की आ जाती नौबत!
6. IPL 2023: विराट से झगडे़ के बाद फिर टूटा गंभीर का सब्र, अपने इस ट्वीट से मचा दिया बवाल
7. IPL 2023 के बीच में आया गेंदबाजों का सबसे बड़ा दुश्मन, KKR की टीम में हुआ शामिल  
8. Team India: सचिन की इस चूक के कारण टीम इंडिया के कप्तान नहीं बन पाए युवराज सिंह, यूं टूट गया सपना
9.  Shahid Afridi: विराट से बदतमीजी करने वाले खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरे अफरीदी, कर दिया कांच की तरह चुभने वाला कमेंट
10.  IPL 2023: जीत की भूखी है KKR की टीम, हैदराबाद के खिलाफ उतारेगी अपनी ये Playing 11!

 

Trending news