VIDEO: धोनी को नहीं लगा जंग, 3 गेंदों पर जमाए 3 फौलादी सिक्सर
Advertisement
trendingNow1334301

VIDEO: धोनी को नहीं लगा जंग, 3 गेंदों पर जमाए 3 फौलादी सिक्सर

श्रीलंका में अपने बल्ले का धमाल दिखाने से पहले धोनी ने अपने फैंस को खुश होने का एक मौका दे दिया है. दरअसल, धोनी ने तीन गेंदों पर ताबड़तोड़ तीन छक्के जड़े हैं. 

पीली जर्सी पहनकर महेंद्र सिंह धोनी ने मारे 3 गेंदों पर जड़े 3 छक्के (Screen Grab)

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह के लिए ये बात सौ फीसदी सही साबित होती है कि शेर चाहे जितना भी बूढ़ा हो जाए, लेकिन वो शिकार करना कभी नहीं भूलता. धोनी के प्रदर्शन पर सवाल उठाने वालों और उन्हें रिटायर हो जाने की नसीहत देने वालों को माही ने एक बार फिर करारा जवाब दिया है. अपनी चीते की तेजी सी स्टंपिंग और गंगनचुंबी छक्कों के लिए मशहूर धोनी ने एक बार फिर छक्कों की लाइन लगा दी है. धोनी के इन शानदार छक्कों ने साबित कर दिया है कि उनमें 'जंग' नहीं लगा है. 

श्रीलंका में अपने बल्ले का धमाल दिखाने से पहले धोनी ने अपने फैंस को खुश होने का एक मौका दे दिया है. दरअसल, धोनी ने तीन गेंदों पर ताबड़तोड़ तीन छक्के जड़े हैं. दरअसल, धोनी ने ये तीन धुंआधार छक्के तमिलनाडु प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन के ओपनिंग समारोह में (टीएनपीएल) लगाए. इस दौरान उन्होंने पीली जर्सी पहनी हुई थी.

धोनी के छक्के जड़ने के साथ ही पूरा मैदान 'धोनी-धोनी' के शोर से गूंजने लगा. धोनी के इन शानदार छक्कों का एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें धोनी फॉर्म में नजर आ रहे हैं और छक्के जड़ रहे हैं. 

बता दें कि धोनी को चेन्नई के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में छक्के लगाने के एक कॉम्पिटिशन में बुलाया गया था. यह चेन्नई सुपर किंग्स का घरेलू मैदान भी है. धोनी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान भी हैं और एक बार फिर अपने कप्तान को मैदान पर पुराने अंदाज में देखकर दर्शक खुशी से झूम उठे. 

इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर मैथ्यू हेडन भी मौजूद थे. धोनी और हेडन चेन्नई सुपर किंग्स में साथ खेल चुके हैं. हेडन मैदान पर लुंगी पहनकर उतरे थे.

बता दें कि इस लीग का पहला मैच टीयूटीआई पैट्रियट्स और डिंडीगुल ड्रेगन के बीच खेला जाएगा. इस लीग के दूसरे सीजन में कुल आठ टीमें भाग ले रही हैं. टीएनपीएल की फ्रेंचाइजी थिरुवल्लूर वीरंस के मेंटोर श्रीलंका के पूर्व स्पिन गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन हैं. 

गौरतलब है कि मुरलीधरन धोनी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके हैं. पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान मुरलीधरन ने कहा था कि अगर उन्हें सीएसके से फिर से जुड़ने का मौका मिलेगा तो वह पीछे नहीं हटेंगे. दो साल के प्रतिबंध के बाद सीएसके ने आईपीएल में वापसी कर ली है. जिसके बाद से ही धोनी को एक बार फिर चेन्नई की पीली जर्सी में देखने के लिए फैन उत्साहित हैं.

Trending news