मिताली राज की तस्वीर पर यूजर ने कहा- पसीना निकल रहा है, कैप्टन कूल ने दिया करारा जवाब
Advertisement

मिताली राज की तस्वीर पर यूजर ने कहा- पसीना निकल रहा है, कैप्टन कूल ने दिया करारा जवाब

भारतीय महिला क्रिकेट टीम जब से विश्व कप उपविजेता बनी है तभी से मिताली और उनकी टीम लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. मिताली राज ने रविवार 20 अगस्त को एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. 

मिताली राज की तस्वीर पर कमेंट करना यूजर को पड़ा भारी

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर सिलेब्रिटीज का ट्रोल होना आम बात है. कोई भी शख्स किसी भी सिलेब्रिटी को किसी भी मामूली सी बात पर भी ट्रोल कर देता है. ऐसा ही कुछ भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के साथ हुआ है. हालांकि, मिताली ने भी इस ट्रोलर को करारा जवाब देने में देर नहीं लगाई. मिताली के जवाब ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह वाकई में कैप्टन कूल हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर सिलेब्रिटी के ट्वीट पर लोगों के नकारात्मक कमेंट आते रहते हैं. पिछले दिनों से यह ट्रेंड चल पड़ा है, लेकिन कप्तान ने बिना नाराजगी जताए अपनी बात रखकर इस ट्रोलर को ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती बंद हो गई. 

  1. मिताली राज ने पूरे वर्ल्ड कप में 409 रन बनाए
  2. टीम इंडिया विश्वकप 2017 के फाइनल तक पहुंचे
  3. वर्ल्ड कप के बाद बढ़ गई मिताली राज की फैन फॉलोइंग 

विराट-मिताली एक साथ क्रिकेट खेलें तो देखने में आएगा मजा : अक्षय 

भारतीय महिला क्रिकेट टीम जब से विश्व कप उपविजेता बनी है तभी से मिताली और उनकी टीम लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. मिताली राज ने रविवार 20 अगस्त को एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. वे बेंगलुरू क्रिकेट अकादमी के शुभारंभ के दौरान खड़ी हुई हैं. 

VIDEO : टीम इंडिया की 'शतकवीर' मिताली राज के नाम हुए ये दो खास रिकॉर्ड

इस तस्वीर में मिताली अपनी कुछ साथी क्रिकेटर्स के साथ पोज दे रही हैं. वह एक क्रिकेट अकैडमी के उद्घाटन के सिलसिले में वहां मौजूद थीं. इस तस्वीर को फैन्स के साथ शेयर करते हुए मिताली ने लिखा, 'आज क्या यादगार दिन था, इन खास महिलाओं के साथ खड़े होने का मौका मिला.' मिताली के साथ इस तस्वीर में क्रिकेटर ममता माबेन, नूशिन अल खदीर और वेदा कृष्णमूर्ति हैं.

मिताली राज ने पत्रकार से पूछा, क्या आप पुरुष क्रिकेट खिलाड़ियों से भी यही सवाल करते हैं?

तस्वीर शेयर करते हुए मिताली राज ने लिखा, ‘कितना अहम दिन था आज, कुछ स्पेशल महिलाओं के साथ खड़े हुए.’

टि्वटर पर मिताली के फैंस ने इस तस्वीर को खूब पसंद किया, लेकिन एक यूजर को मिताली की यह तस्वीर पसंद नहीं आई. असीम दास चौधरी नाम के टि्वटर यूज़र ने मिताली को ट्वीट कर कहा, 'कप्तान साहिबा माफ कीजिए. हाहा अजीब लग रही हैं. फसीना वेट' (पसीने से भीगी हुई हो).

मिताली राज इस ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा, ''मैं आज जहां कहीं भी हूं वो सिर्फ इसलिए हूं क्योंकि मैंने मैदान पर पसीना बहाया है. मुझे पसीना आने पर शर्म करने जैसी कोई बात नहीं लगती, तब जबकि मैं क्रिकेट अकेडमी का उद्घाटन करने के लिए मैदान पर हूं.''

टीम इंडिया की खिलाड़ी वेदा कृष्णामूर्ति ने भी इस पर कमेंट किया. उन्होंने लिखा- ये हैं कैप्टन कूल... हमेशा सही...

दूसरी तरफ कई यूजर्स ने मिताली राज के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं और मिताली को ट्रोल करने वाले शख्स को आड़े हाथ लेते हुए जम कर ट्रोल किया.

बता दें कि महिला विश्वकप में मिताली राज की अगुवाई में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया. भले ही भारत वर्ल्ड कप नहीं जीत पाया हो लेकिन महिला क्रिकेट टीम के प्रदर्शन की हर किसी ने जमकर तारीफ की. मिताली राज ने पूरे वर्ल्ड कप में 409 रन बनाए है जो 2017 के वर्ल्ड कप में किसी भी खिलाड़ी के द्वारा बनाए गए सबसे ज्यादा रन है. 

Trending news