PIC : सानिया मिर्जा ने दिखाई इजान मिर्जा-मलिक की एक ओर झलक
Advertisement
trendingNow1471040

PIC : सानिया मिर्जा ने दिखाई इजान मिर्जा-मलिक की एक ओर झलक

सानिया मिर्जा ने इजान की जो तस्वीर शेयर की है,  उसमें वह अपनी मां की गोद में सोते हुए नदर आ रहे हैं.

सानिया मिर्जा ने 30 अक्टूबर को दिया बेटे को जन्म (PIC : Instagram/Sania Mirza)

नई दिल्ली : भारत की टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा ने अपने बेटे इजान मलिक की एक ओर तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर की है. हालांकि, इस तस्वीर में भी इजान का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है. इससे पहले भी सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक का एक मैच देखते हुए इजान के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. 

सानिया मिर्जा ने अपने गोद में इजहान को लिए मासूम-सी फोटो शेयर की. इस फोटो में इजान कंबल में लिपटे हुए नजर आ रहे हैं. कंबल पर उनका नाम लिखा है और जो कैप इजान ने पहली है वह बैटमैन वाली है. इजान आराम से अपनी मां सानिया की गोद में सो रहे हैं. 

बेटे के जन्म के महीने भर के अंदर ही जिम में नजर आई सानिया, वापसी का दिया संकेत

सानिया मिर्जा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- मूमेंट्स, अल्लाहमुदुलिल्लाह.... 

fallback

सानिया मिर्जा ने इजान के जन्म के पांच दिन बात एक दिल को छू लेने वाला मैसेज इंस्टाग्राम पर लिखा था. उन्होंने लिखा था- ''सिर्फ पांच दिन हुए हैं हमें इस दुनिया में आए, मुझे एक मां के रूप में और तुम्हें एक बेटे के रूप में. हम दोनों ने साथ में बाबा का क्रिकेट मैच भी देखा. यह सचमुच एक बड़ा मैच था. मैं जानती हूं कि कोई भी मैच जीतने के बाद जिस तरह की भावना मन में आती है उससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता. इसके बाद मैंने ऑनलाइन जाकर देखा कि मेरे मैसेज पर लोगों का प्यार सामने आया है. शोएब और मैं इन शुभकामनाओं के लिए हर व्यक्ति का तहे दिल से सबका शुक्रिया अदा करते हैं. सानिया, शोएब और इजान.'' 

fallback

गौरतलब है कि सानिया और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के घर 30 अक्टूबर को बेटे का जन्म हुआ है. शोएब ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से फैन्स के साथ इस खुशी को साझा किया था. उन्होंने लिखा, मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मैं एक बेटे का पिता बन गया. मेरी पत्नी हमेशा की तरह ही मजबूत हैं. अल्हुम्दुल्लाह. आपकी दुआओं के लिए हम आप सबके शुक्रगुजार हैं.

शोएब और सानिया की शादी 2 अप्रैल 2010 को दोनों ने विवाह किया था. इससे पहले 31 वर्षीय टेनिस स्टार ने कहा था कि बच्चा दोनों का सरनेम लगाएगा.

Trending news