VIDEO: रोनाल्डो और मेसी के पेनल्टी किक की जबरदस्त नकल करती है यह लड़की
Advertisement
trendingNow1472530

VIDEO: रोनाल्डो और मेसी के पेनल्टी किक की जबरदस्त नकल करती है यह लड़की

इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही इस लड़की की स्किल्स की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

फुटबॉल लीजेंड्स के शानदार पेनल्टी किक की नकल (स्क्रीनग्रेब)

नई दिल्ली: क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनल मेसी, पॉल पोग्बा और नेमार जैसे लीजेंड फुटबॉलर खेलने की अपनी शैली की वजह से पूरे साल चर्चा में बने रहते हैं. पूरी दुनिया में फैन्स इन खिलाड़ियों की उनके निजी कौशल की वजह से ही नहीं बल्कि गेंद पर उनके जादुई प्रभाव की वजह से उनकी प्रशंसा करते हैं. 

हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के मालिक संजीव गोयनका के भाई हर्ष गोयनका ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक लड़की रोनाल्डो, मेसी, पोग्बा और नेमार के पेनल्टी लेने की कॉपी कर रही हैं.

यह वीडियो काफी मजेदार है और शानदार भी है. इस वीडियो में लड़की ने इन चारों खिलाड़ियों की जर्सी पहनी हुई है. वह एक-एक करके पेनल्टी ले रही है और गोल होने पर खुशी से उनकी तरह रिएक्शंस दे रही है. वह एक जर्सी उतारती है तो दूसरे खिलाड़ी की जर्सी पहने दिखाई पड़ती है.

इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही इस लड़की की स्किल्स की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में क्रिस्टियानो रोनाल्डो जुवेंटिस चैंपियनशिप में सबसे ज्यादा 10 गोल करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. पुर्तगाल के रोनाल्डो ने जुवेंटस के लिए नया रिकॉर्ड बनाया है. हाल ही में इस क्लब के लिए रोनाल्डो ने 16वां मुकाबला खेला. यह मैच एसपीएएल के खिलाफ था. 

हाल ही में करिश्माई फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो, एंटोनी ग्रीजमैन और कीलियन एम्बाप्पे को ग्लोब सॉकर अवॉर्ड्स ने साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है. इटली के क्लब जुवेंतस से खेलने वाले रोनाल्डो छठी बार सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को पुरस्कार जीतने के प्रबल दावेदार हैं. उन्होंने पिछले सीजन अपने पूर्व क्लब रियल मेड्रिड के साथ यूरोपीय चैम्पियंस लीग का खिताब भी जीता था. 

रोनाल्डो सितंबर में फीफा वर्ल्ड प्लेयर ऑफ द ईयर अवॉर्ड में दूसरे स्थान पर रहे थे. क्रोएशिया के मिडफील्डर लूका मॉड्रिक ने वो पुरस्कार अपने नाम किया था.

Trending news