Jio का 'न्यू ईयर गिफ्ट', 399 का रीचार्ज करते ही वापस मिलेगा पूरा पैसा
Advertisement

Jio का 'न्यू ईयर गिफ्ट', 399 का रीचार्ज करते ही वापस मिलेगा पूरा पैसा

Jio ने यूजर्स को दिया HAPPY NEW YEAR OFFER, जिसमें जियो की फैशन रिटेल वेबसाइट AJIO के लिए 399 रुपए का डिस्काउंट कूपन मिलेगा.

रिलायंस जियो ने न्यू ईयर के मौके पर यूजर्स को 'गिफ्ट' दिया है.

नई दिल्लीः न्यू ईयर के गिफ्ट के तौर पर जियो ने अपने यूजर्स के लिए बंपर डिस्काउंट ऑफर निकाला है. इस शानदार ऑफर के तहत अगर आप 399 रुपए का रीचार्ज करते हैं, तो कैशबैक के रूप में आपको इतना ही पैसा वापस मिल जाएगा. ये कैशबैक आपको जियो की फैशन रिटेल वेबसाइट AJIO पर खरीददारी के लिए मिलेगा. जियो यूजर्स के लिए ये ऑफर 28 दिसंबर से 31 जनवरी तक चलेगा.

ऐसे उठाएं कैशबैक का फायदा
करीब 400 रुपए के कैशबैक के लिए आपको अगले एक महीने के भीतर अपना जियो प्लान 399 रुपए से रीचार्ज करना होगा. यह कैशबैक प्लान केवल 399 रुपए के रिचार्ज पर ही लागू होगा. जियो यूजर्स को 28 दिसंबर से 31 जनवरी तक 399 रुपए के रिचार्ज पर यह ऑफर मिलेगा. AJIO पर डिस्काउंट कूपन का लाभ लेने के लिए जियो यूजर्स को कम से कम 1000 रुपए तक की खरीदारी करनी होगी.

ऐसे उठाएं ऑफर का फायदा
अगर आप जियो यूजर हैं तो, आपको सबसे पहले My Jio ऐप में जाकर अपने नंबर पर 399 रुपए का रिचार्ज करना होगा. इसके बाद आपको 399 रुपए का डिस्काउंट कूपन मिल जाएगा. आप इस कूपन को My Jio ऐप के My Coupon सेक्शन में देख सकते हैं. जब आप AJIO पर शॉपिंग करेंगे तो, उस समय इस कूपन का इस्तेमाल किया जा सकता है. बता दें कि AJIO रिलायंस की ही फैशन रिटेल वेबसाइट है. यह साल 2016 में लॉन्च की गई थी.

Trending news