Holi 2023: होली पर 'गोपी बहू' हुईं पति के साथ रोमांटिक, प्यार के रंग में डूबीं आईं नजर
Advertisement
trendingNow11599349

Holi 2023: होली पर 'गोपी बहू' हुईं पति के साथ रोमांटिक, प्यार के रंग में डूबीं आईं नजर

Devoleena Bhattacharjee Holi: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) शादी के बाद पति के साथ होली खेलते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देवोलीना पति के प्यार में डूबी नजर आ रही हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी

Devoleena Bhattacharjee Viral Video: होली (Holi 2023) का त्योहार पूरे देश में 7-8 मार्च को मनाया जा रहा है. अब रंगों और प्यार के त्योहार की बात हो रही है तो यहां सेलिब्रिटिज के सेलिब्रेशन की बात ना की जाए ऐसा कैसे हो सकता है. होली पर शादी के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अपने पति के साथ खूब रोमांटिक होती दिखाई दे रही हैं. होली इस बार देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee Husband) के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि वह शादी के बाद पहली बार पति शहनवाज के साथ रंगों का त्योहार सेलिब्रेट कर रही हैं. 

प्यार के रंग में डूबी देवोलीना...! 

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee Religion) ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में देवोलीना अपने पति शहनवाज के साथ रंग खेलती दिख रही हैं. यह वीडियो उनके प्री-होली फोटोशूट का है, इसमें देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee Video) और उनके पति शहनवाज शेख रंगों में सराबोर हैं. व्हाइट कलर के कुर्ता और पायजामा पहनकर देवोलीना प्यार के रंग में डूबी दिख रही हैं.  

देवोलीना ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखी ये बात

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee Instagram) ने फैंस के साथ होली का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, अपने पति के साथ प्री-वेडिंग फोटोशूट नहीं कर पाई थीं लेकिन अब मैं सारे फेस्टिवल को एंन्जॉय करुंगी. सैय्यां हैप्पी होली. बता दें, देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने जिम ट्रेनर शहनवाज शेख के साथ 14 दिसंबर 2022 को कोर्ट मैरिज की थी. एक्ट्रेस ने गुपचुप शादी करके अपने फैंस को शॉक कर दिया था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news