Khatron Ke Khiladi 13 Prize Money: 10 दिनों में मिल जाएगा शो का विनर, जीतेगा इतनी प्राइज मनी
Advertisement
trendingNow11902250

Khatron Ke Khiladi 13 Prize Money: 10 दिनों में मिल जाएगा शो का विनर, जीतेगा इतनी प्राइज मनी

KKK 13 Finale Date: काफी समय पहले ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग हो चुकी थी लेकिन फिनाले एपिसोड को शूट नहीं किया गया था. लेकिन अब कुछ समय पहले ही इसका फिनाले एपिसोड शूट कर लिया गया है और साथ ही फाइनल हो चुका है विनर का नाम भी

Khatron Ke Khiladi 13 Prize Money: 10 दिनों में मिल जाएगा शो का विनर, जीतेगा इतनी प्राइज मनी

Khatron Ke Khiladi Winner: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के फिनाले (Khatron Ke Khiladi 13 Finale) में अब महज 10 दिन ही बाकी है. फैंस जहां विनर का नाम जानने के लिए उत्सुक हैं तो वहीं प्राइज मनी को लेकर भी लेटेस्ट अपडेट आ रही है. इस बार विनर कितने पैस जीतकर घर जाएगा ये जानने के लिए शो के फैंस बेकरार हैं. वहीं बात करें मीडिया रिपोर्ट्स की तो उसमें अब कहा जा रहा है कि इस सीजन का विनर 20 से 30 लाख तक घर लेकर जाएगा. इसके अलावा उसे मिलेगी खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) की चमचमाती ट्रॉफी. 

14 अक्टूबर को होना फिनाले
काफी समय पहले ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग हो चुकी थी लेकिन फिनाले एपिसोड को शूट नहीं किया गया था. लेकिन अब कुछ समय पहले ही इसका फिनाले एपिसोड शूट कर लिया गया है और साथ ही फाइनल हो चुका है विनर का नाम भी जिसे काफी सीक्रेट ही रखा जा रहा है और मीडिया में फिलहाल इसे लेकर सस्पेंस बरकरार है. वहीं शो का विनर कौन होगा इसका खुलासा 14 अक्टूबर को हो जाएगा क्योंकि इसी दिन शो का फिनाले एपिसोड टेलीकास्ट होगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

कौन बनेगा विनर
अब सबसे बड़ा सवाल ये कि आखिर कौन होगा इस सीजन का विनर. खबर है कि टॉप 5 के बाद अब टॉप 3 कंटेस्टेंट भी शो को मिल चुके हैं. अरिजीत, डीनो और ऐश्वर्या के बीच मुकाबला होगा जिसमें अरिजीत गेम से बाहर हो जाएंगे और इस तरह आखिरी मुकाबला होगा डीनो जेम्स और ऐश्वर्या शर्मा के बीच. कहा तो ये भी जा रहा है कि इस मुकाबले में डीनो जीत जाएंगे और और ऐश्वर्या ट्रॉफी जीतने से महज एक कदम पीछे रह गईं. इस तरह शो के विनर डीनो जेम्स होने वाले हैं.   

15 अक्टूबर से शुरू होगा बिग बॉस 17  
वहीं जैसे ही 14 अक्टूबर को खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 खत्म होगा तो उससे ठीक अगले दिन बिग बॉस 17 का आगाज हो जाएगा. जिसे लेकर भी दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. 
 

Trending news