रीवा की राजकुमारी जिसने टीवी में बनाया करियर; पर शादी के बाद एक्टिंग छोड़ अब बिता रही ऐसी जिंदगी
Advertisement
trendingNow11542529

रीवा की राजकुमारी जिसने टीवी में बनाया करियर; पर शादी के बाद एक्टिंग छोड़ अब बिता रही ऐसी जिंदगी

Mohena Kumari: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में अक्षरा के अलावा एक किरदार काफी फेमस हुआ था जो था कीर्ति गोएनका और इसे निभाया था मोहेना कुमारी ने. लेकिन शादी के बाद हेना एक्टिंग से दूर हो गई. चलिए दिखाते हैं आज वो कैसी जिंदगी जी रही हैं.

 

मोहेना कुमारी (फोटो - सोशल मीडिया)

Actress Mohena Kumari: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियर काफी हिट रहा और कई सालों तक इसने दर्शकों का मनोरंजन भी किया. इस शो ने ही हिना खान को स्टार बना दिया. वहीं और भी किरदारों को काफी पसंद किया गया था जिनमे से एक था कीर्ति गोएनका का रोल जिसे मोहेना कुमारी ने बखूबी निभाया. उनकी सादगी और भोलेपन पर हर कोई फिदा हो गया था. लेकिन महज इस एक सीरियल तक ही सीमित रहा मोहेना का करियर तब खत्म हो गया जब उन्होंने शादी का फैसला ले लिया. 

रीवा की राजकुमारी हैं मोहेना
जी हां...टीवी पर नजर आईं कीर्ति यानि मोहेना रीवा रियासत की राजकुमारी हैं लेकिन उन्हें एक्टिंग का शौक था लिहाजा वो टीवी इंडस्ट्री में आईं. यहां उन्हें हिट शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से जुड़ने का मौका मिला जिसमें कीर्ति का किरदार उन्होंने कई साल तक निभाया लेकिन फिर अचानक ही उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया. जिसकी वजह थी उनकी शादी. रीवा की इस राजकुमारी की शादी उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत से हुई है. लिहाजा अब वो बन चुकी हैं उत्तराखंड की बहू. 

जी रही हैं खुशहाल मैरिड लाइफ
शादी के बाद मोहेना अपने ससुरालवालों के कितना करीब है ये उनकी इंस्टा पोस्ट से साफ पता चलता है. मोहेना अक्सर अपनी वीडियो शेयर करती रहती हैं और साथ ही तस्वीरें भी. इसके अलावा वो डांस ब्लॉग भी चला रही हैं. वो क्लासिकल डांस करती हैं और उनकी वीडियो को काफी पसंद भी किया जाता है. इसके अलावा शादी के कुछ साल बाद अब मोहेना एक बेटे की मां भी बन चुकी हैं और पति व बेटे के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं. ऐसा नहीं है कि मोहेना अब कभी एक्टिंग में वापसी नहीं करेंगीं. वो आज भी शूटिंग सेट्स और अपने उस दौर को याद करती हैं और ज्यादा से ज्यादा समय वहां बिताना चाहती हैं. हो सकता है आने वाले सालों में उन्हें छोटे पर्दे पर फिर से देखा जाए.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं  

 

Trending news