लड़की ने जाल बिछाकर 4 महिलाओं के हत्यारे को ऐसे पकड़ा, कोर्ट ने दी 160 साल की सजा
Advertisement
trendingNow11004355

लड़की ने जाल बिछाकर 4 महिलाओं के हत्यारे को ऐसे पकड़ा, कोर्ट ने दी 160 साल की सजा

Serial Killer 160 Years Jail: पीड़िता की बहन और उसकी दोस्तों ने हत्यारे को रेस्टोरेंट में मिलने के लिए बुलाया था. पुलिस भी पास के पार्क में ही उसका इंतजार कर रही थी.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

न्यूयॉर्क: अमेरिका (US) के न्यू जर्सी (New Jersey) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स (Serial Killer) ने 3 महिलाओं के साथ पहले रेप किया और फिर उनका मर्डर (Man Murders Three Women) कर दिया. इसके अलावा उसने एक अन्य महिला को भी मार दिया.

  1. दरिंदे ने 3 महिलाओं से किया रेप
  2. ट्रैप में फंसाकर पकड़ा गया आरोपी
  3. पीड़िता के सोशल मीडिया हैंडल से खुला राज

कोर्ट ने आरोपी को दी 160 साल की सजा

द न्यूयॉर्क टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, मृतक लड़की बटलर की बहन और उसकी दो दोस्तों ने इस मिस्ट्री केस को सुलझाने में मदद की. 5 साल तक चले केस के बाद कोर्ट ने आरोपी खलील व्हीलर वीवर (Khalil Wheeler-Weaver) को 160 साल की सजा सुना दी. खलील ने साल 2016 में अगस्त से नवंबर महीने तक बटलर, रॉबिन वेस्ट, जोना ब्राउन और टिफनी टेलर की हत्या की.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

मुसीबत में पड़ गई बटलर की जिंदगी

बटलर नवंबर, 2016 में अपनी मां की कार में सवार होकर घर से निकली थी, लेकिन जब वो ज्यादा देर तक घर वापस नहीं लौटी तो उसकी बहन को आशंका हुई कि कहीं बटलर किसी मुसीबत में तो नहीं है.

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने बिछाया जाल

इसके बाद बटलर की बहन ने उसका ईमेल और सोशल मीडिया हैंडल खोला जिसके बाद उसे पता चला कि बटलर एक 20 साल के लड़के खलील (Khalil) के संपर्क में थी. आखिरी बार बटलर ने उसी लड़के से बात की थी.

ये भी पढ़ें- चेहरे के बगैर पैदा हुई बच्ची, डॉक्टरों ने कर दी मौत की 'भविष्यवाणी'; फिर हुआ ये चमत्कार

फिर बटलर की बहन और उसकी दो दोस्तों ने पुलिस के साथ मिलकर आरोपी खलील (Khalil) को पकड़ने का प्लान बनाया. उन्होंने खलील को एक रेस्टोरेंट में मिलने के लिए बुलाया और पास के पार्क में पुलिस आरोपी का इंतजार कर रही थी. जैसे ही आरोपी खलील वहां आया पुलिस ने उसे दबोच लिया.

LIVE TV

Trending news