भारतीय ने आबू धाबी में जीते 14 करोड़, अब कराएंगे अपने दोस्त का इलाज
Advertisement
trendingNow1454454

भारतीय ने आबू धाबी में जीते 14 करोड़, अब कराएंगे अपने दोस्त का इलाज

केरल के रहने वाले मोहम्मद कुन्ही मय्याला फिलहाल राजधानी में एक सेल्समैन के रूप में काम करते हैं. कुन्ही मय्याला को अबु धाबी के 'सुपर 7 सीरिज' ड्रॉ में बुधवार को बिग टिकट का नया विजेता घोषित किया गया.

भारतीय ने आबू धाबी में जीते 14 करोड़, अब कराएंगे अपने दोस्त का इलाज

आबूधाबी : एक भारतीय आव्रजक ने आबूधाबी में 70 लाख दिरहम (करीब 14 करोड़ रुपए) का जैकपॉट जीता है. गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, केरल के रहने वाले मोहम्मद कुन्ही मय्याला फिलहाल राजधानी में एक सेल्समैन के रूप में काम करते हैं. कुन्ही मय्याला को अबु धाबी के 'सुपर 7 सीरिज' ड्रॉ में बुधवार को बिग टिकट का नया विजेता घोषित किया गया.

मय्याला उन आव्रजकों की लंबी सूची में शामिल हुए हैं, जो प्रसिद्ध लॉटरी ड्रॉ में बाजी लगाने के बाद रातोंरात करोड़पति बने हैं. उन्होंने कहा कि लॉटरी आयोजकों की ओर से कॉल आने पर वह भौंचक्के रह गए और शुरुआत में उन्हें लगा कोई मजाक कर रहा है.

क्या 200 अरब डॉलर की संपत्ति के मा‍लिक हैं रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन?

मय्याला ने कहा, "मैं इस विश्वास नहीं कर सका. मुझे लगा किसी ने झूठा कॉल किया है, लेकिन यह मेरा भाग्यशाली दिन था." उन्होंने कहा कि वह इस राशि के एक हिस्से का प्रयोग अपने दोस्त के इलाज के लिए खर्च करेंगे, जिसकी किडनी खराब हो चुकी हैं. उन्होंने कहा कि वह बाकी के पैसे को केरल के अपने घर की मरम्मत और व्यापार शुरू करने में खर्च करेंगे.

Trending news