Lucky Draw: किस्मत ने खेला बुरा खेल, महिला के खाते में आते-आते रह गए 34 करोड़ रुपये
Advertisement
trendingNow11186572

Lucky Draw: किस्मत ने खेला बुरा खेल, महिला के खाते में आते-आते रह गए 34 करोड़ रुपये

Played Lucky Draw: लकी ड्रॉज जीतना किसी के लिए भी एक सपने के सच होने जैसा हो सकता है. ऐसे में अगर ये ड्रॉ (Lucky Draw) 34 करोड़ का हो तो कौन इसे नहीं जीतना चाहेगा. लेकिन एक महिला के साथ किस्मत (Unfortunate) ने ऐसा खेल खेला कि वो इसे जीतने से बाल-बाल चूक गई. 

Lucky Draw: किस्मत ने खेला बुरा खेल, महिला के खाते में आते-आते रह गए 34 करोड़ रुपये

Lottery Of Rupees 34 Crore: किस्मत के आगे कोई भी कुछ नहीं कर सकता है. इस बात का सही उदाहरण लोरना हार्ट (Lorna Hart) के साथ हुई घटना ने दिया है. लोरना हार्ट ने पिछले हफ्ते ही एक लॉटरी (Lottery) के नंबर को बदल दिया था. अब वो इस बात पर जरूर पछता रही होंगी. 

करोड़पति बनने से चूकी महिला

लॉटरी के नंबर को चेंज करके लोरना हार्ट पूरे 34 करोड़ रुपये का इनाम (Jackpot) अपने नाम करते करते रह गईं. अगर इस एक नंबर पर वो टिकी रहतीं तो उनकी जिंदगी कहां से कहां पहुंच जाती. अगर लोरना दांव लगाए गए नंबर को चेंज नहीं करतीं तो आज वो करोड़पति (Crorepati) बन चुकी होतीं. 

ये भी पढें: WION ग्लोबल समिट में सुधीर चौधरी बोले- शांति मौजूदा समय की मांग है

कैसे लगाया था दांव? 

'द मिरर' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक लोरना हार्ट का कहना है कि वो हर हफ्ते 3, 25, 27, 28 और 29 नंबरों पर दांव (Bet) लगाती थीं. इन नंबरों में उनकी बेटी के जन्मदिन की तारीख, पार्टनर से मिलने की तारीख और उनके पार्टनर से मोहब्बत होने की तारीख शामिल है. आपको बता दें कि 45 साल की ये महिला क्रॉनिक फटीग सिंड्रोम (Chronic Fatigue Syndrome) का शिकार हैं. ब्रिटेन की रहने वाली लोरना हर हफ्ते यूरोमिलियंस (EuroMillions) पर दांव लगाती हैं.  

ये भी पढें: इन बच्चों की जिंदगी में बड़ा बदलाव लाएगी स्टेम सेल थेरेपी, केस स्टडी में बड़ा खुलासा

घर खरीदने का है सपना

लोरना हार्ट किराए (Rent) पर रह रही हैं. लोरना का सपना था कि वो इस खेल को जीतकर खुद का घर खरीदेंगी. इस सिंगल मदर (Single Mother) को 8 साल पहले अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा था. ऐसे मुश्किल वक्त से गुजरी ये महिला करोड़ों की मालकिन बनते बनते रह गई. लॉटरी हार जाने के कारण लोरना हार्ट दुखी भी हैं. 

LIVE TV

Trending news