Weird News: शादी के 16 साल बाद पति ने खोला ऐसा राज, पत्नी रह गई हक्का-बक्का
Advertisement
trendingNow1983190

Weird News: शादी के 16 साल बाद पति ने खोला ऐसा राज, पत्नी रह गई हक्का-बक्का

Man's Secret Revealed Before Wife: खुलासा होने के बाद से महिला बहुत परेशान है. उसे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उसका पति ऐसा भी कर सकता है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: Pexels

नई दिल्ली: शादीशुदा जिंदगी (Married Life) में पति-पत्नी का रिश्ता बहुत महत्वपूर्ण होता है. लेकिन जब शादी के कई सालों बाद पत्नी के सामने पति ऐसा खुलासा करे कि जिसके बारे में उसे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं हो तो क्या हो? ऐसा ही एक मामला सामने आया है. महिला ने रिलेशनशिप कॉलम में इसके बारे में बताया.

  1. पति का राज सुन महिला को लगा झटका
  2. पति मुझसे अभी भी कुछ छिपा रहा है- महिला
  3. महिला अपने पति का साथ दे- एक्सपर्ट

दो बच्चों का पिता है महिला का पति

महिला ने बताया कि उसकी शादी 16 साल पहले हुई थी. उसके दो बच्चे भी हैं. लेकिन उसके पति ने हाल ही में उसके सामने एक खुलासा किया है. महिला के पति ने उससे कहा कि वो Bisexual है. ये जानकर महिला को बड़ा झटका लगा. उसके पति ने बताया कि उसकी पुरुषों में भी दिलचस्पी है. महिला ने कहा कि वो कभी सोच भी नहीं सकती थी उसका पति ऐसा निकलेगा.

महिला को है ये शक

उन्होंने आगे कहा कि हालांकि वो समलैंगिक (Homosexual) लोगों के खिलाफ नहीं हैं लेकिन उन्हें अपने पति के बारे में ऐसा कोई अंदाजा नहीं था. महिला के पति ने उसे बताया कि वो पुरुषों को देखकर आकर्षित होता है. लेकिन महिला को अब भी शक है कि उसके पति ने उसे पूरी बात नहीं बताई है. वो अब भी उससे कुछ छिपा रहा है. इस बात से महिला काफी परेशान है. महिला सोच रही है कि उसके पति का किसी और पुरुष के साथ अफेयर है.

ये भी पढ़ें- यहां खुदाई में मिले 9 करोड़ साल पुराने डायनासोर के अवशेष, स्टडी में हुआ बड़ा खुलासा

VIDEO

एक्सपर्ट ने दी ये सलाह

एक एक्सपर्ट ने महिला को सलाह देते हुए कहा कि इस समय आपके पति को आपकी सबसे ज्यादा जरूरत है. ऐसे हालातों का सामना करना आसान नहीं होता है. बात बिगड़ भी सकती है. ऐसे में बहुत धैर्य से काम लेने की जरूरत है. आप अपने पति को भरोसा दिलाएं कि आप उनके साथ हैं. उन्होंने आपको सच बताया इसलिए आपको उनकी तारीफ करनी चाहिए. उनकी हिम्मत की दाद देनी चाहिए. ऐसा करने पर इस उलझन को सुलझाने में मदद मिलेगी और कोई हल जरूर निकल आएगा.

LIVE TV

Trending news