Viral News: Chicken उबालने के लिए पानी चढ़ाया, उसी में उबलती मिली खुद की बच्ची; मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1965711

Viral News: Chicken उबालने के लिए पानी चढ़ाया, उसी में उबलती मिली खुद की बच्ची; मचा हड़कंप

Toddler Found Burnt In Boiling Water: पुलिस जांच कर रही है कि कहीं बच्ची के माता-पिता ने जानबूझकर तो मासूम को नहीं जला दिया. उनसे पूछताछ की जा रही है.

फोटो में बच्ची और उसके माता-पिता (फाइल फोटो) | साभार- Chernihiv Region Police

कीव: माता-पिता अपने बच्चों पर जान छिड़कते हैं. उन्हें हर मुसीबत से बचाते हैं. लेकिन कई बार जरा सा ध्यान हटने पर बड़ी दुर्घटना हो जाती है. ऐसा ही एक वारदात (Viral News) यूक्रेन (Ukrain) में हुई. यहां एक दो साल की बच्ची खौलते हुए पानी में गिर गई और बुरी तरह झुलस (Toddler Burnt In Boiling Water) गई. बाद में उसकी मौत भी हो गई.

  1. 10 दिन तक हॉस्पिटल में भर्ती रही मासूम
  2. माता-पिता को हो सकती है 15 साल की सजा
  3. गर्म पानी में बुरी तरह झुलस गई मासूम

मासूम के माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज

एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बच्ची के माता-पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. बच्ची का मां का नाम डैरिना और पिता का नाम इवान है. बेटी लेस्या की मौत के बाद दोनों के खिलाफ पुलिस की जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें- UP: जनता का 'आशीर्वाद' लेने निकलेंगे केंद्रीय मंत्री, BJP ने तैयार किया खास प्लान

उस दिन क्या हुआ था?

बता दें कि यह घटना यूक्रेन के Grygorivka गांव में हुई. पुलिस की पूछताछ में बच्ची की मां ने बताया कि उन्होंने चिकन को उबालने के लिए किचन में गैस पर पानी चढ़ाया था. जिसके बाद वह किसी काम से किचन के बाहर आ गईं. 10 मिनट बाद जब वह किचन में वापस पहुंची तो उन्होंने देखा कि उनकी बेटी लेस्या खौलते हुए पानी में गिर चुकी थी और बुरी तरह से जल गई थी.

fallback

बच्ची को हॉस्पिटल नहीं ले गए माता-पिता

जांच के दौरान पता चला है कि बच्ची के जलने के बाद उसके माता-पिता उसे हॉस्पिटल नहीं ले गए जबकि एक झोलाछाप डॉक्टर के पास ले गए. हालांकि हालत ज्यादा खराब होने के बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.

ये भी पढ़ें- तालिबान ने किया सरकार बनाने का ऐलान, काबुल से कमर्शियल उड़ानों पर लगाई रोक

जानकारी के मुताबिक, लेस्या करीब 10 दिन तक हॉस्पिटल में एडमिट रही लेकिन डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा सके. उबलते हुए पानी में वह बुरी तरह से झुलस गई थी. कोर्ट में सुनवाई के दौरान अगर बच्ची के माता-पिता को दोषी पाया जाता है तो उन्हें 7 से 15 साल की सजा हो सकती है.

LIVE TV

Trending news