Brazil: महिला ने प्राइवेट पार्ट में लगाया जहर, ओरल सेक्स के दौरान कत्‍ल का था प्‍लान
Advertisement
trendingNow1972708

Brazil: महिला ने प्राइवेट पार्ट में लगाया जहर, ओरल सेक्स के दौरान कत्‍ल का था प्‍लान

पति को मारने के लिए महिला ने ऐसी योजना बनाई जिसे जान आप हैरान रह जाएंगे. महिला ने अपने प्राइवेट पार्ट (Private Part) में जहर लगा लिया और पति को ओरल सेक्स के लिए मजबूर करने लगी लेकिन पति को स्मेल आ गई.

 

Brazil: महिला ने प्राइवेट पार्ट में लगाया जहर, ओरल सेक्स के दौरान कत्‍ल का था प्‍लान

ब्राजीलिया: एक महिला ने सेक्स के दौरान पति को ऐसी दर्दनाक मौत देने का प्लान बनाया जिसके खुलासे ने पुलिस को भी हैरान कर दिया. हालांकि पति को पत्नी के साथ बेड पर जाते ही कुछ शक हो गया जिस वजह से वह अपनी जान बचाने में कामयाब रहा. पत्नी ओरल सेक्स के जरिए मौत को मौत के घाट उतारना चाहती थी. ब्राजील में यह मामला मीडिया में छाया रहा. 

  1. पत्नी ने पति को मौत के घाट उतारने का बनाया प्लान
  2. ओरल सेक्स से पहले प्राइवेट पार्ट में लगाया जहर
  3. स्मेल आने से हुआ शक, पत्नी की भी जान पर बन आई

पत्नी ने प्राइवेट पार्ट में लगाया जहर

ब्राजील के Tvi24 के हवाले से Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने पति को सेक्स के दौरान मारने की ऐसी योजना बनाई कि महिला की जान पर भी बन आई. सेक्स से पहले उसने अपने प्राइवेट पार्ट (Private Part) में बेहद घातक जहर लगा लिया. ओरल सैक्स के दौरान पति को इस जहर के जरिए आसानी से दर्दनाक मौत देने की महिला की योजना थी. हालांकि पति को महिला पर कुछ शक हो गया और वह जाल में फंसने से बच गया.
 

fallback

स्मेल आने पर हुआ खुलासा

शख्स ने पुलिस को बताया कि उसे ओरल सेक्स से पहले ही उसके प्राइवेट पार्ट (Private Part) से अजीब सी स्मेल आई, जिस वजह से उसे शक हो गया. पत्नी द्वारा लगातार उसे ओरल सेक्स के लिए इंसिस्ट करने पर शक और बढ़ गया. इसके बाद उसने पत्नी से दूरी बना ली और उसे पास के एक हॉस्पिटल ले गया. जहां डॉक्टरों ने जब महिला के प्राइवेट पार्ट की जांच की तो पता चला कि उसने काफी मात्रा में बेहद घातक जहर लगा रखा था. डॉक्टरों के मुताबिक वह जहर महिला के शरीर में भी काफी हद तक फैल चुका था. थोड़ी देर और होती तो महिला की भी जान जा सकती थी. जिस पति को वह मारना चाहती थी उसीकी वजह से जान बच सकी.
 

fallback

यह भी पढ़ें: कपल को झाड़ियों के पीछे दिखी लाश, पुलिस सेक्‍स डॉल के जरिए खोज रही सुराग!

क्यों लिया ऐसा फैसला?

महिला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह अपने पति से तलाक लेना चाहती थी लेकिन पति इसके लिए तैयार नहीं था. 43 वर्षीय पति द्वारा तलाक के लिए राजी न होने पर पत्नी ने उसे मौत के घाट उतारने के लिए प्राइवेट पार्ट में जहर लगा लिया. 

LIVE TV

Trending news