कैमरे के सामने इतराईं पलक तिवारी, हॉट अंदाज में बताया कल रिलीज होगी 'KKBKKJ'

पलक तिवारी ने अपने हॉट लुक्स से एक बार फिर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस ऑफ शोल्डर रिवीलिंग टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. इसी के साथ उन्होंने अपनी फिल्म का प्रमोशन भी किया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 20, 2023, 08:55 PM IST
  • पलक तिवारी ने फिर किया मदहोश
  • सिजलिंग दिख रही हैं पलक तिवारी
कैमरे के सामने इतराईं पलक तिवारी, हॉट अंदाज में बताया कल रिलीज होगी 'KKBKKJ'

नई दिल्ली: पलक तिवारी (Palak Tiwari) इस वक्त अपनी डेब्यू फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म की रिलीज से पहले ही एक्ट्रेस से अपने हॉट लुक्स से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. हर दिन पलक का एक नया और सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहा है. अब फिर उन्होंने अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

Palak Tiwari ने शेयर किया ग्लैमरस अंदाज

पलक तिवारी सोशल मीडिया लवर हैं. अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक एक्ट्रेस फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं. इस बार उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक अपने चाहने वालों को दिखाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

यहां उन्हें प्रिंटेड ऑफ शोल्डर टॉप और रेड कलर का ट्राउजर पहने देखा जा रहा है. फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'किसी का भाई किसी की जान कल रिलीज हो रही है.'

सेक्सी दिख रही हैं पलक तिवारी

पलक ने अपने इस सेक्सी लुक को न्यूड मेकअप, स्मोकी आईज और रोजी चीक्स से कंप्लीट किया है. इसके साथ पलक ने अपने बालों को ओपन रखा है. एक्सेसरीज के तौर पर एक्ट्रेस ने एक हाथ में गोल्ड का हैवी ब्रेसलेट कैरी किया है. पलक इन फोटोज में बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. एक्ट्रेस की फोटोज कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. फैंस उनकी अदाओं पर फिदा हो गए हैं.

पलक के पास हैं की फिल्में

गौरतलब है कि पलक तिवारी को अपनी पहली ही फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान का साथ मिल गया है. अपनी इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस बेहद एक्साइटेड हैं. इस फिल्म के बाद उन्हें संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड फिल्म में भी देखा जाएगा. हालांकि, पलक ने इससे पहले 'सोफी: द सैफ्रॉन चैप्टर' टाइटल से बनी फिल्म में भी काम किया था, लेकिन किसी वजह से उनकी ये फिल्म अब तक रिलीज नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने दिखाया अलग अवतार, अब इस अंदाज में किया दिलों पर वार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़