रानी मुखर्जी ने किया खुलासा, कभी अलविदा न कहना के बाद हुए थे काफी तलाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने एक इवेंट ने कहा कि फिल्म 'कभी अलविदा न कहना' के रिलीज के बाद तलाक में बढ़तोरी हुई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2023, 04:39 PM IST
  • रानी मुखर्जी ने किया खुलासा
  • तलाक को लेकर कही ये बात
रानी मुखर्जी ने किया खुलासा, कभी अलविदा न कहना के बाद हुए थे काफी तलाक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने एक इंवेट में अपनी फिल्म कभी अलविदा न कहना को लेकर कई खुलासे किए हैं. एक्ट्रेस ने कहा है कि फिल्म रिलीज के बाद तलाक की दर में वृद्धि काफी बढ़ गई थी. रानी मुखर्जी ने कहा कि यह फिल्म आंखें खोलने वाली थी. 

बहुत सारे हुए तलाक 
रानी मुखर्जी ने कहा कि मुझे लगता है कि कभी अलविदा न कहना के बाद बहुत सारे तलाक हुए. बहुत सारे लोग थिएटर जा रहे थे. अत्यधिक असुविधा के साथ फिल्म देख रहे थे. मुझे लगता है कि यह वह प्रतिक्रिया है जो करण को उनकी फिल्म के लिए मिली थी. मुझे लगता है कि इस फिल्म ने कई लोगों की आंखों खोल दी थी. उन्होंने खुश होने का फैसला लिया. 

माया के किरदार पर रानी ने कही ये बात 
अभिनेत्री ने अपने माया के किरदार पर बात करते हुए कहा कि माया का किरदार बेहद खूबसूरत था. वह ऋषि को अलग झमता और दोस्त के रूप में प्यार करती थी. शाहरुख के किरदार में वह रोमांस मिला जिसकी उन्हें हमेशा से तलाशा थी. रानी मुखर्जी ने कहा  करण जौहर ने उस समय ऐसी फिल्म बनाई जो समय से आगे थी. 

आदित्य चोपड़ा संग हुई लड़ाई 
इवेंट में रानी मुखर्जी ने आगे बताया है कि फिल्म अलविदा न कहना है मं शाहरुख-रानी के बीच इंटीमेट सीन थे. इन सीन्स की वजह से दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. आदि ने करण को किया था फोन- आदि ने करण को बोला था कि मुझे नहीं लगता है कि फिल्म में इतना बोल्ड सीन फिल्माना चाहिए. भारत में इसे स्वीकार नहीं किया जाएगा. फिल्म अलविदा न कहना साल 2006 में रिलीज हुई थी. 

ये भी पढ़ें- Akshara Singh: राजनीति में कदम रखने जा रही हैं अक्षरा सिंह, जानिए किस पार्टी से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़