Akshara Singh: राजनीति में कदम रखने जा रही हैं अक्षरा सिंह, जानिए किस पार्टी से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव!

Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह राजनीती में अपनी किस्मत आजमाने जा रही हैं. एक्ट्रेस ने प्रशांत किशोर की पार्टी जान सुराज को ज्वाइन करेंगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2023, 01:14 PM IST
    • अक्षरा सिंह उतरेंगी राजनीती के मैदान में
    • प्रशांत किशोर की जान सूराज में हुईं शामिल
Akshara Singh: राजनीति में कदम रखने जा रही हैं अक्षरा सिंह, जानिए किस पार्टी से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव!

नई दिल्ली: Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेम एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बिहार राजनीती में अपना योगदान देने जा रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस इस बार प्रशांत किशोर की पार्टी से लोक सभा के चुनाव लड़ सकती हैं. 

प्रशांत किशोर ने किया बड़ा ऐलान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षरा सिंह ने पार्टी ज्वाइन करने का निर्णय पार्टी प्रमुख प्रशांत किशोर से मुलाकात के बाद लिया. बताया जा रहा है कि ये मुलाकात छठ पूजा के बाद हुई थी. पटना के पाटलिपुत्र कॉलोनी स्थित जन सुराज के कार्यालय में वह 3 बजे सदस्यता ग्रहण कर सकती हैं. खबरें यह भी हैं कि लोकसभा चुनाव में भी अक्षरा सिंह भाग्य आजमा सकती हैं. जनसुराज ने 2024 में टिकट के लिए भी उन्हें भरोसा दिया है, पटना से वो चुनाव लड़ सकती हैं.

लोकसभा के चुनाव में हो सकती हैं खड़ी 

बता दें एक्ट्रेस ने भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया है उनकी एक्टिंग के दर्शक दीवाने हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. पार्टी ज्वाइन करने के साथ साथ अक्षरा को लेकर ये भी खबर है कि वो लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी करने वाली हैं. अक्षरा आज दोपहर 12 बजे मुंबई से पटना आने वाली हैं. पटना पहुंचने के बाद वो प्रशांत किशोर की पार्टी को ज्वाइन करेंगी. 

ये भी पढ़ें- Chaiya Chaiya Song: मलाइका की जगह ये एक्ट्रेस होनी थीं कास्ट, फराह खान ने सालों बाद किया आइकोनिक गाने का खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़