Kanjhawala case: कार से घसीटकर युवती की मौत मामले में नया खुलासा, स्कूटी पर एक थी एक और लड़की

अब पुलिस टीम किसी नतीजे पर पहुंचने के लिए पूरी घटना की टाइमलाइन तैयार करने के लिए उसका बयान दर्ज करेगी. सूत्रों ने बताया, युवती के साथ एक और लड़की थी व स्कूटी पर पीछे बैठी थी.विशेष पुलिस आयुक्त शालिनी सिंह ने भी घटना स्थल का दौरा किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2023, 10:44 AM IST
  • हादसे के समय पीड़िता स्कूटी चला रही थी
  • कहा जाता है कि वह बलेनो कार में फंस गई
Kanjhawala case: कार से घसीटकर युवती की मौत मामले में नया खुलासा, स्कूटी पर एक थी एक और लड़की

नई दिल्ली. यहां एक कार से खींचकर 20 वर्षीय महिला की मौत के मामले में ताजा घटनाक्रम में पुलिस सूत्रों ने दावा किया है कि उस रात उसके साथ एक और महिला थी. सूत्रों ने बताया, युवती के साथ एक और लड़की थी व स्कूटी पर पीछे बैठी थी.

अब पुलिस टीम किसी नतीजे पर पहुंचने के लिए पूरी घटना की टाइमलाइन तैयार करने के लिए उसका बयान दर्ज करेगी. उसका बयान अभियोजन पक्ष के लिए अहम होगा.सोमवार रात विशेष पुलिस आयुक्त शालिनी सिंह ने भी घटना स्थल का दौरा किया.

बुधवार शाम तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी
केंद्रीय गृह मंत्रालय (एमएचए) ने मामले में एक जांच समिति गठित की है. एमएचए ने सिंह को समिति का प्रमुख बनाया. वह मंगलवार शाम तक गृह मंत्रालय को इस संबंध में रिपोर्ट सौंपेंगी. सोमवार को डॉक्टरों के एक बोर्ड ने मृतक का पोस्टमॉर्टम किया. बुधवार शाम तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सौंपेगा.
एफएसएल की दो टीमों ने भी मौके का दौरा किया और घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किया. एफएसएल टीम ने पीड़िता की स्कूटी और आरोपी की बलेनो कार से भी सैंपल लिए.

क्या है पूरा मामला
हादसे के समय पीड़िता स्कूटी चला रही थी. कहा जाता है कि वह बलेनो कार में फंस गई, जो 12 किमी तक घसीटती चली गई, जिससे उसकी मौत हो गई. रविवार तड़के कंझावला में उसका नग्न शव मिला. पुलिस ने कार सवार सभी पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वे फिलहाल तीन दिन के पुलिस रिमांड पर हैं.

यह भी पढ़िए: कंझावला मामला: हादसे के कुछ घंटे पहले ही आरोपियों ने उधार ली थी कार, जानें कई नए खुलासे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़