Ind vs Pak मैच में शाहिद अफरीदी की बेटी ने फहराया तिरंगा, खुद क्रिकेटर ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1346039

Ind vs Pak मैच में शाहिद अफरीदी की बेटी ने फहराया तिरंगा, खुद क्रिकेटर ने किया खुलासा

Ind vs Pak Asia Cup: शाहिद अफरीदी ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि एशिया कप में हुए भारत पाकिस्तान मुकाबले में उनकी बेटी इंडियन फ्लैग फहरा रही थी.

Ind vs Pak मैच में शाहिद अफरीदी की बेटी ने फहराया तिरंगा, खुद क्रिकेटर ने किया खुलासा

Ind vs Pak Asia Cup: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला. इस मैच के दौरान दुबई स्टेडियम चकाचक भरा हुआ था. इसी दौरान एक दिलचस्प वाकया पेश आया है. दरअसल शाहिद अफरीदी की बेटी ने पाकिस्तान के झंडे की जगह भारत का झंडा लहरा दिया. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है.

शाहिद अफरीदी ने बताई ये बात

शाहिद अफरीदी ने एक पाकिस्तानी चौनल को दिए गए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी यह मैच देखने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने देखा कि यहां सिर्फ 10 फीसद ही पाकिस्तानी हैं. इस दौरान उनकी बेटी ने तिरंगा लहरा दिया. उसका वीडियो उनकी पत्नी ने भेजा जिसे वह ट्वीटर पर शेयर करना चाहते थे, लेकिन नहीं किया.

शाहिद अफरीदी कहते हैं कि स्टेडियम में उनकी फैमिली बैठी हुई थी. इस दौरान उनकी वाइफ ने बताया कि यहां सिर्फ 10 फीसद भारतीय हैं वरना बाकि ज्यादातर सभी इंडियन्स हैं. यहां तक की वहां पाकिस्तान का झंडा नहीं मल रहा था तो मेरी छोटी बेटी ने इंडिया का झंडा लहराना शुरू कर दिया. मेरे पास इसके वीडियोज़ आए तो मैंने सोचा कि शेयर करूं या ना करूं, फिर मैंने सोचा चलों छोड़ दूं.

एशिया कप से बाहर इंडिया

आपको बता दें इंडिया एशिया कप से बाहर हो गई है. टीम को पाकिस्तान से शिकस्त का सामना करना पड़ा था. टीम इंडिया ने 20 ओवरों में 7 विकेट पर 181 रन बनाए थे.  जिसमं विराट कोहली ने 60 गेंदों में 44 रन जड़े थे. पाकिस्तान टीम ने भारत का दिया हुआ लक्षय 19.5 ओवरों में पूरा कर लिया था. जिसके बाद टीम इंडिया ने श्रीलंका के साथ मैच खेला और वह भी हार गई.

ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए तैयार टीम

आपको बता दें टीम ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए तैयार है. यह मैच 20, 23 और 25 सितंबर को होने हैं. जस तरह टीम को एशिया कप में शिकस्त का सामना करना पड़ा उसके बाद यह मैच टीम इंडिया के लिए काफी अहम होने वाले हैं.

Trending news