बाल बाल बचे उपमुख्यमंत्री चौटाला, धुंध की वजह से हादसे का शिकार हुई गाड़ी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1493241

बाल बाल बचे उपमुख्यमंत्री चौटाला, धुंध की वजह से हादसे का शिकार हुई गाड़ी

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई है. जिसमें वो बाल बाल बचे हैं. बताया जा रहा है कि धुंध की वजह से हादसा हुआ है. 

File PHOTO

Dushyant Chautala: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई है. हिसार जिले में घनी धुंध की वजह से दुष्यंत चौटाला हादसे का शिकार हुए. जानकारी के मुताबिक सिरसा जाते समय देर रात अग्रोहा के पास यह हादसा हुआ. अच्छी बात यह है कि इस हादसे में उपमुख्यमंत्री दुष्यत चौटाला बाल-बाल बच गए हैं, हालांकि काफिले में सवार पुलिस कमांडो जख्मी हुए हैं. 

खबरों के मुताबिक उप मुख्यमंत्री चौटाला के काफिले में चल रही पुलिस की बोलेरो गाड़ी के अचानक ब्रेक लगाने की वजह से काफ़िले की गाड़ी टकरा गई. इस हादसे में काफिले में सवार पुलिस के कमांडो को चोट लगी है.

इससे एक दिन पहले ही हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज भी हादसे का शिकार हुए थे. जानकारी के मुताबिक अनिल विज की केएमपी एक्सप्रेस-वे पर उनकी सरकारी गाड़ी का ‘शॉक एब्जॉर्बर’ टूट गया था और वह भी इससे बाल-बाल बचे थे. गृह मंत्री अनिल विज पार्टी की एक माटिंग में हिस्सा लेने के लिए गुरुग्राम जा रहे थे. हादसे के बाद अनिल विज कहा,"खुशकिस्मती से हादसे के वक्त कार की रफ्तार कम थी." विज ने इस हादसे की जानकारी ट्विटर ओर तस्वीर डालकर साझा की थी.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news