Madurai Accident: मदुरै में 24 मुसाफ़िरों से भरी वैन हादसे का शिकार; ज़ख़्मियों का इलाज जारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1501702

Madurai Accident: मदुरै में 24 मुसाफ़िरों से भरी वैन हादसे का शिकार; ज़ख़्मियों का इलाज जारी

Madurai Accident: तमिलनाडु के मदुरै में सड़क हादसा हुआ है. मदुरै से 24 लोगों को ले जा रही एक मिनी वैन हादसे का शिकार हो गई. मिनी वैन रविवार की रात मुसाफ़िरों को लेकर कुंभकोणम  जा रही थी तभी यह हादसा पेश आया.

Madurai Accident: मदुरै में 24 मुसाफ़िरों से भरी वैन हादसे का शिकार; ज़ख़्मियों का इलाज जारी

Madurai Accident: सर्दी के मौसम में कोहरे की वजह से अक्सर सड़क हादसों की ख़बरें मिलती रहती हैं. धुंध और कोहरे के कारण ड्राइवर को सामने से आ रही गाड़ी नज़र नहीं आती इसलिए सड़क हादसात होते रहते हैं वहीं ऐसी घटनाओं के लिए गाड़ियों की तेज़ रफ्तार भी ज़िम्मेदार है. ऐसे ही एक हादसा तमिलनाडु के मदुरै से सामने आया है. मदुरै से 24 लोगों को ले जा रही एक मिनी वैन हादसे का शिकार हो गई. मिनी वैन रविवार की रात मुसाफ़िरों को लेकर कुंभकोणम  जा रही थी तभी यह हादसा पेश आया.

 

ज़ख़्मियों को अस्पताल में किया गया दाख़िल
पुलिस ने बताया कि यह हादसा रात तक़रीबन 2 बजे पेश आया हुआ. सड़क हादसे में ज़ख़्मी लोगों को इलाज के लिए मदुरै के सरकारी अस्पताल में दाख़िल कर दिया गया, हालांकि हादसे की वजह अभी साफ़ नहीं हो पाई है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि हादसा कोहरे की वजह से पेश आया, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही असल वजह सामने आएगी. बता दे कि पहले भी घने कोहरा की वजह से कई हादसे हो चुके हैं. सर्दी के मौसम में कोहरे की वजह से हादसात के ग्रॉफ़ में तेज़ी देखी जाती है.

यह भी पढ़ें: Punjab: पाकिस्तान की एक और साज़िश नाकाम; BSF को मिली सफलता, अमृतसर बॉर्डर पर ड्रोन को मार गिराया

 

23 दिसंबर को हुआ था दर्दनाक हादसा
तमिलनाडु से सड़क दुर्घटनाओं की ख़बरें पहले भी कई बार सामने आ चुकी हैं. हाल ही में 23 दिसंबर को तमिलनाडु के थेनी ज़िले में एक दर्दनाक हादसा हुआ था. यहां सबरीमाला मंदिर से दर्शन कर लौट रहे आठ अक़ीदतमंदों की एक कार हादसे में दर्दनाक मौत हो गई थी. दरअसल कार 40 फीट गहरी खाई में गिर गई थी. पुलिस ने शक ज़ाहिर किया था कि घना कोहरा होने की वजह से हादसा पेश आया. एक  रिपोर्ट में बताया गया है कि 2022 में भारत में सड़क दुर्घटनाओं के कारण 1,55,622 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है. 

Watch Live TV

Trending news