Barabanki Accident: बाराबंकी में रफ्तार का कहर; स्कूल बस पलटने से 4 बच्चों की मौत, कई जख्मी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2186255

Barabanki Accident: बाराबंकी में रफ्तार का कहर; स्कूल बस पलटने से 4 बच्चों की मौत, कई जख्मी

Barabanki Road Accident: यूपी के बाराबंकी से एक अफसोसनाक खबर सामने आ रही है. मंगलवार को स्कूल के बच्चों को लेकर लखनऊ गई बस हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में चार बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि कई बच्चों के जख्मी होने की खबर मिल रही है.

Barabanki Accident: बाराबंकी में रफ्तार का कहर; स्कूल बस पलटने से 4 बच्चों की मौत, कई जख्मी

Barabanki School Bus Accident: यूपी के बाराबंकी से एक अफसोसनाक खबर सामने आ रही है. मंगलवार को स्कूल के बच्चों को लेकर लखनऊ गई बस हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में चार बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि कई बच्चों के जख्मी होने की खबर मिल रही है. हादसे में जख्मी हुए बच्चों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है. हादसे में तकरीबन 25 बच्चे शदीद तौर पर घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार के कहर के चलते ये हादसा पेश आया, जिसमें 4 मासूम बच्चों की जीवनलीला समाप्त हो गई. वहीं, मकामी लोगों की की मदद से मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया गया. सभी जख्मी हुए बच्चों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया. जहां उनका इलाज जारी है.

4 बच्चों की मौत कई घायल
ASP बाराबंकी सीएन सिन्हा ने बताया कि, विकासखंड सूरतगंज के कंपोजिट विद्यालय हरक्का के बच्चों को स्कूल की तरफ से लखनऊ के चिड़ियाघर समेत दूसरी जगहों पर मंगलवार की सुबह ले जाया गया था. जब बस लखनऊ से वापस सूरतगंज आ रही थी, तभी जिले के देवा कोतवाली इलाके के तहत सलारपुर गांव के पास अचानक सामने आए बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस का ड्राइवर अपना कंट्रोल खो बैठा. जिसकी वजह से तेज रफ्तार बस सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई. इस हादसे में चार बच्चों की मौत हो गई. जबकि, कई बच्चे जख्मी हो गए. स्कूल के टीचर्स ने बताया कि, हम पांच लोगों का स्टाफ बच्चों को लेकर शैक्षणिक भ्रमण पर लखनऊ गया था. शैक्षणिक भ्रमण सफलतापूर्वक खत्म करने के बाद हम लोग वापस सूरतगंज की तरफ आ रहे थे. इस दौरान बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस बेकाबू होकर पलट गई.

चित्रकूट सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत
वहीं, मंगलवार को हुई एक अन्य दुर्घटना में उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में तेज रफ्तार डंपर ने एक टेंपो को जबरदस्त टक्कर मार दी. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग शदीद तौर पर जख्मी हो गए.अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणी त्रिपाठी ने बताया कि, मंगल को कर्वी-बांदा राजमार्ग स्थित अमानपुर में एक टेंपो और डंपर में टक्कर हो गई. मौके पर पहुंचे लोगों ने हादसे की जद में आए लोगों को अस्तपाल पहुंचाया. इनमें से पांच की मौत हो गई. जबकि जख्मी हालत में तीन लोगों को अस्पताल में रेफर किया गया. 

Trending news