Importance of Sarva Pitru Amavasya 2022: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक ग्रह अक्सर अपनी राशि में परिवर्तन करते रहते हैं. उनके राशि परिवर्तन करने का असर सभी 12 राशियों पर अलग अलग पड़ता है. इस महीने 25 सितंबर को सर्व पितृ अमावस्या है. इस दिन चंद्रमा सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. इस दिन लक्ष्मी नारायण योग और बुद्धादित्य योग भी बन रहे हैं. 4 ग्रहों के एक साथ कन्या राशि में विचरने से विशेष संयोग बन रहा है, जिससे 3 राशि वालों पर मां लक्ष्मी की जमकर कृपा बरसेगी. आइए जानते हैं कि वे 3 भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निवेश के लिए अनुकूल रहेगा समय


सिंह राशि ( Leo): इस राशि के लोगों के लिए यह समय निवेश के लिए अनुकूल रहने वाला है. जिन लोगों को धन उधार दिया था. उसकी वापसी के आसार रहेंगे. कहीं संपत्ति खरीदने का योग बन सकता है. नौकरी में नई जिम्मेदारी मिलेगी. प्रमोशन या इंक्रीमेंट भी हो सकता है. वाणी पर संयम बनाए रखें, जीवन में कई खुशियां देखने को मिलेंगी.


बच्चों की ओर से मिलेगी खुशखबरी


वृष राशि (Taurus): सर्वपितृ अमावस्या महालया के दिन ग्रहों के राजा, रानी और राजकुमार के साथ शुक्र ग्रह का संयोग बनेगा. इस दौरान प्रेम प्रसंग में शामिल वृष राशि के लोगों को जोड़ी बनाने में सफलता मिलेगी. उनके जीवन में कई खुशियां और आनंद आएंगे. बच्चों की पढ़ाई की ओर से आप निश्चिंत रहेंगे और उनकी ओर से कई अच्छे समाचार सुनने को मिल सकते हैं. कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को जीवन में कई सफलताएं मिल सकती हैं. 


नए कारोबार में निवेश का मिलेगा मौका


मेष राशि (Aries): इस राशि के लोगों को नौकरी के नए प्रस्ताव मिल सकते हैं. कारोबार और करियर में आ रही चुनौतियों से पार पाने में मदद मिलेगी. नए कारोबार में निवेश करने का उपयुक्त समय रहेगा. पितरों और ग्रहों का आशीर्वाद मिलेगा. सेहत साथ देगी और परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का मौका मिलेगा. अटके हुए काम पूरे होंगे. 



(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें