April Aquarius Horoscope 2023:  कुंभ राशि के लोगों का यदि ऑफिस में किसी सहकर्मी के साथ कंपटीशन है तो आपको एड़ी- चोटी का जोर लगाना पड़ सकता है. मेहनत करने से ही उन्नति के द्वार खुल सकते हैं. तीसरे सप्ताह में करियर को लेकर आपको कुछ चिंता हो सकती है, लेकिन परेशान न हों यह तनाव जल्द ही ठीक हो जाएगा. मैनेजमेंट का काम करने वाले लोगों को आखिर सप्ताह में कोई बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगने की संभावना दिख रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कारोबारी इधर-उधर की बातों में अपना समय बर्बाद न करते हुए, सिर्फ अपने व्यापार पर ही फोकस करें तो अच्छा रहेगा. आपको ट्रेड के अनुभवी लोगों से मार्गदर्शन लेना चाहिए. कीटनाशकों दवाइयों का व्यापार करने वालों को कम लाभ होने के आसार हैं. कारोबार अच्छा नहीं चल रहा है तो धीरज रखकर खामियों को पहचान कर दूर करें. 


विद्यार्थी वर्ग को पढ़ाई के साथ-साथ फिजिकल एक्टिविटी पर भी ध्यान देना चाहिए, फिटनेस भी जरूरी है. पढ़ाई में याद करने पर ज्यादा फोकस करना चाहिए. युवा नकारात्मक प्रवृत्ति के लोगों से दूरी बनाकर रखें. कहीं ऐसा न हो कि उनका प्रभाव आप पर भी आ जाए. कोई कार्य नहीं बन रहा है तो दूसरों की मदद लें, रास्ता मिल जाएगा.  


परिवार में सबके साथ तालमेल बनाकर चलें, जिससे कठिन दौर भी आसानी से कट जाए. बेवजह के विषयों को लेकर जीवनसाथी से न उलझें, दोनों अपने अपने को गाड़ी का पहिया समझें और तालमेल के साथ रहें. वैवाहिक जीवन के लिए भी आपको समय देना चाहिए, अन्यथा लाइफ पार्टनर आपसे नाराज हो सकते हैं. घर पर मेहमानों के आने पर उनका खुलकर स्वागत करें.


महिलाओं को हार्मोनल डिसऑर्डर की समस्या से गुजरना पड़ सकता है. स्किन रोगों से सावधान रहें, खुश्की है तो कभी-कभी तेल की मसाज या म्वायस्चराइजर लगाना चाहिए. कमर के दर्द से परेशान हो सकते हैं. स्वास्थ्य के लिहाज से खुद को आराम देने के साथ ही मालिश आदि भी करा सकते हैं.


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें