UDH मंत्री खर्रा के बयान से साफ मेयर मुनेश गुर्जर की कुर्सी कल जाएगी! अगला नंबर किसका इस बारे में भी बताया, बोले- हर हाल में एक राज्य एक चुनाव होगा लागू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2442109

UDH मंत्री खर्रा के बयान से साफ मेयर मुनेश गुर्जर की कुर्सी कल जाएगी! अगला नंबर किसका इस बारे में भी बताया, बोले- हर हाल में एक राज्य एक चुनाव होगा लागू

Rajasthan News UDH मंत्री झाबर सिंह खर्रा के बयान से ये माना जा रहा है कि मेयर मुनेश गुर्जर की कुर्सी कल यानी सोमवार को जा सकती है. उन्होंने बातों की बातों ये भी कह दिया कि अगला नंबर किसका हो सकता है... 

UDH मंत्री खर्रा के बयान से साफ मेयर मुनेश गुर्जर की कुर्सी कल जाएगी! अगला नंबर किसका इस बारे में भी बताया, बोले-  हर हाल में एक राज्य एक चुनाव होगा लागू

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के सूरजगढ़ से बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं के सूरजगढ़ दौरे पर आए UDH मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने कहा है कि जयपुर हेरिटेज की मेयर मुनेश गुर्जर को लेकर कल, यानि कि सोमवार को आपको खबर मिल जाएगी. जिससे यह संभावना बन गई है कि सोमवार को मुनेश गुर्जर का निलंबन तय है.

UDH मंत्री झाबरसिंह खर्रा के बयान के बाद से ये माना जा रहा है कि सरकार ने अपने स्तर पर पूरी तैयारी कर ली है, सोमवार को मुनेश गुर्जर को निलंबित कर दिया जाएगा. इसके बाद करीब एक हफ्ते से ज्यादा समय से चल रही उठापटक को भी एक बार विराम लग जाएगा.

सूरजगढ़ में एक सवाल के जवाब में यूडीएच मंत्री ने झुंझुनूं नगर परिषद सभापति नगमा बानो को लेकर भी इशारों ही इशारों में कहा कि सभापति नगमा बानो पर भी आरोप है. उन्हें लेकर भी एक—दो दिन में आपको अवगत करवा दिया जाएगा. इस मौके पर मंत्री ने कहा कि मंत्रीमंडलीय उप समिति गठित होने के बाद प्रदेश में निकायों के पुनर्सीमांकन और पुर्नगठन का काम किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि सरकार हर हाल में एक राज्य एक चुनाव को लागू करके रहेगी. आपको बता दें कि झुंझुनूं सभा​पति नगमा बानो पर पद के दुरुपयोग व अनियमितता की शिकायत की गई थी. जिसकी जांच करवाई गई. जांच में सभापति नगमा बानो पर दो आरोप तय किए गए हैं. इनमें एक आरोप नगर परिषद के कार्यों में उनके ससुर तैयब अली का हस्तक्षेप व राजकीय वाहन का उपयोग किया जाना पाया गया है.

वहीं एक शिकायत में सामने आया है कि सभापति के ससुर तैयब अली द्वारा चूरू रोड थ्री डॉट्स चिल्ड्रन स्कूल के पास बिना नगर परिषद की स्वीकृति के अवैध कमर्शियल कॉम्प्लेक्स का निर्माण किया गया. वहीं कॉम्प्लेक्स का कुछ हिस्सा बिल्डिंग लाइन से बाहर रोड पर अनाधिकृत अतिक्रमण किया गया है. यह शिकायत भी जांच में सही मिली है.

जिसके बाद 10 सितंबर को डीएलबी डायरेक्टर ने स्पष्टीकरण नोटिस नगर परिषद आयुक्त को दिया था. जिसमें तीन दिन में जवाब मांगा गया था. संभावना है कि इसी मामले में सभापति नगमा बानो को निलंबित किया जा सकता है.

Trending news