June 2023 Horoscope: कर्क राशि के आजीविका से जुड़े लोग कार्यों को पूरा करने के लिए अधीनस्थों और सहयोगियों की मदद करें. आपको अपने भरोसे से कार्य करना उचित रहेगा. प्रवक्ता का कार्य करने वाले अपनी बातों से दूसरों का दिल जीत पाने में सफल रहेंगे. इस राशि के जो लोग इंजीनियर हैं, उन्हें किसी बड़ी कंपनी या फिर किसी बड़े प्रोजेक्ट पर कार्य करने का अवसर प्राप्त हो सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पार्टनरशिप में बिजनेस करने वाले अपने पार्टनर की बातों पर भरोसा भी रखें. किसी कारण से एक-दूसरे का विश्वास खो सकते हैं. कारोबारी लाभ-हानि से प्रभावित न हों, अपनी मानसिकता कुशल व्यापारी की भांति रखें. कड़ी मेहनत करने पर ही व्यापार में सफलता का सुखद परिणाम प्राप्त होगा. फैशन डिजाइनिंग और होटल रेस्टोरेंट से जुड़े लोगों की आय अचानक बढ़ सकती है. 


प्रेम संबंध में चलने वाले युवा एक-दूसरे को समय देकर समझने का प्रयास करें. किसी से भी उतना ही हंसी-मजाक करें, जितना लोगों को ठीक लगे. सामाजिक गतिविधियों की ओर भी ध्यान देना होगा. जनसंपर्कों को एक्टिव रखते हुए सभी के साथ व्यवहार भी अच्छा रखना चाहिए. 


पहले सप्ताह में सगे संबंधियों से रिलेशन मजबूत होते दिखाई दे रहे हैं, संपर्क बनाए रखें. किसी वरिष्ठ सदस्य को किसी न किसी तरह से धन लाभ मिल सकता है, निगाह बनाए रखें. ग्रहों की स्थितियों को देखते हुए आपको परिवार के विरुद्ध नहीं जाना चाहिए. सभी के साथ सहयोग बढ़ाएं, क्योंकि सदस्यों के बीच मतभेद की स्थिति में नुकसान हो सकता है. 


खाने में ऑयली और मसालेदार भोजन से परहेज करना चाहिए. खानपान को लेकर बेहद संतुलित रहने की जरूरत है. कैल्शियम की कमी से संबंधित बीमारियों के प्रति सजग रहना चाहिए. काम के बीच में कुछ देर के लिए आराम भी करते रहें. आपके स्वास्थ्य पर काम असर थकावट के रूप में उभर सकता है.


Ashadha Month: मोबाइल में लगा लें रिमाइंडर, ये रही आषाढ़ माह के व्रत-त्योहारों की पूरी लिस्ट
Horoscope Monthly: इन लोगों के जून में बन रहे हैं तरक्की के योग, इंक्रीमेंट और प्रमोशन की संभावना