जून का राशिफल: सिंह राशि के शोधपरक कार्य में लगे लोग जून माह में भरोसेमंद व्यक्ति का चुनाव करें, अन्यथा आपकी महत्वपूर्ण बातें लीक हो सकती हैं. आपको पुराने संस्थान में ही बेहतर पोस्ट के साथ वापसी का मौका मिलेगा. इस अवसर का लाभ लें. वर्तमान समय में चल रही करियर की गति को लेकर थोड़ा परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में किसी की आर्थिक मदद के मामले में समझदारी से फैसला लें, वापसी में मुश्किल आ सकती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कारोबारियों की कोई पुरानी डील, जो किसी कारणवश रुक गई थी, वह इस माह के पहले सप्ताह पक्की हो सकती है. व्यवसाय की प्रगति होगी, उत्पादन के कार्य से जुड़े लोगों को लाभ कमाने की संभावना दिख रही है. पैतृक व्यवसाय करते हैं तो मुनाफा प्राप्त होगा, व्यापार में नए पार्टनर जुड़ सकते हैं. 


युवा अपने से बड़ों की बातों को मानें और उनके बताए मार्ग पर चलें, बड़ों की बातों को नकारना रिश्तों में दूरियां लाएगा. अंतरिक्ष में फायरी प्लैनेट के लीड करने से युवाओं को कुछ अधिक ही क्रोध आ सकता है, लेकिन उनके साथ कॉम्बिनेशन बनाने पर आप में ऊर्जा बढ़ेगी. मित्रों से तकरार की स्थिति में समझदारी का परिचय देना होगा, ताकि बात न बिगड़े. युवाओं को किसी के भी साथ विवाद की स्थिति में कटु शब्द बोलने की बजाय मौन रहना बेहतर रहेगा. 


परिवार में छोटे बच्चों के व्यवहार पर अभिभावकों को नजर रखनी होगी, उनका बिगड़ा व्यवहार दूसरों के सामने शर्मिंदा कर सकता है. परिवार की महिलाएं अपने बर्ताव को लेकर सतर्कता बरतें तो अच्छा रहेगा. घर के किसी बड़े काम के लिए वरिष्ठजनों की सलाह को महत्व देने से आप लाभ की स्थिति में रहेंगे. 


आपको अग्नि से संबंधित उपकरणों का प्रयोग सावधानीपूर्वक करना चाहिए, दुर्घटना की आशंका बनी हुई है. कड़ी मेहनत करने के लिए आहार भी अच्छा लेना अनिवार्य है, साथ ही दिन में कुछ ड्राई फ्रूट का सेवन भी कर सकते हैं. स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा, शारीरिक स्थिति थोड़ी कष्टदायक हो सकती है. दवा लेने और दिनचर्या में लापरवाही न बरतें, उसे नियमित रखने का प्रयास करें.


Tulsi Upay: घर में लगाई तुलसी सुख रही है तो झटपट करें ये काम, वरना संकटों का लग जाएगा अंबार
Neem Karoli Baba: सफलता पाने के लिए किसी से शेयर न करें ये 4 बातें, नीम करोली बाबा ने बताया गुरु मंत्र