Shani Shukra Ki Yuti: वैदिक ज्योतिष में शनि को न्‍याय का देवता और शुक्र को धन-लग्‍जरी, प्रेम का कारक बताया गया है. इस समय शनि अपनी ही राशि कुंभ में मौजूद हैं और शुक्र भी गोचर करके कुंभ राशि में पहुंच गए हैं. इस तरह शनि-शुक्र की कुंभ राशि में युति सभी 12 राशि वाले जातकों के लिए अहम है क्‍योंकि ऐसा संयोग 30 साल के बाद बना है. वहीं शुक्र और शनि गोचर से बनी यह युति 3 राशि वालों के लिए वरदान की तरह है. इन जातकों को करियर में बड़ी उन्‍नति मिलेगी, साथ ही धन लाभ भी होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शनि-शुक्र की युति से चमकेगी इन 3 राशियों की किस्‍मत 


सिंह राशि : शुक्र और शनि की युति सिंह राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ है. इन जातकों पर पार्टनर का प्रेम बरसेगा. लव लाइफ हो या मैरिड लाइफ दोनों में खुशहाली रहेगी. अविवाहित जातकों का विवाह तय हो सकता है और शादी के बंधन में बंधने के भी प्रबल योग हैं. करियर के लिए भी अच्‍छा समय है. व्‍यापारियों को भी लाभ होगा. 


धनु राशि : शनि-शुक्र की युति धनु राशि वालों को बहुत लाभ कराएगी. इन जातकों की पर्सनालिटी में गजब का बदलाव देखने को मिल सकता है. प्रभाव और आकर्षण बढ़ेगा. साहस-पराक्रम भी बढ़ा रहेगा, जिससे कामों में तेजी से सफलता मिलेगी. परिजनों से रिश्‍ते बेहतर होंगे. किसी बहुप्रतीक्षित यात्रा पर जा सकते हैं. करियर में तरक्‍की मिलने और धन लाभ होने के योग हैं.  


मकर राशि : कुंभ राशि में शनि और शुक्र की युति मकर राशि वालों के लिए भी बहुत शुभ है. मकर राशि वाले लोगों की आय में तेजी से बढ़ोतरी होगी. एक से अधिक स्‍त्रोतों से आय होगी. व्‍यापारियों का मुनाफा बढ़ेगा. नौकरी में पदोन्‍नति, सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. यदि कहीं पैसा फंसा था तो अब मिल जाएगा. रुके हुए काम भी अब बनने लगेंगे. कुल मिलाकर समय हितकारी बना रहेगा. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें