Mangal-Shukra Yuti In Leo: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर माह कई बड़े ग्रह गोचर करते हैं. जुलाई माह की शुरुआत हो चुकी है. इस माह में कई ग्रह गोचर करने जा रहे हैं. जुलाई के पहले ही दिन 1 जुलाई को मंगल ने सिंह राशि में प्रवेश किया था. वहीं 8 जुलाई को शुक्र ने भी सिंह राशि में गोचर कर लिया है. सिंह राशि में एक साथ शुक्र और मंगल के प्रवेश करने से दोनों ग्रहों की युति बन गई है. इन दोनों ग्रहों के एक साथ सिंह राशि में होने से कई राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है. जानें इन राशियों के  बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कर्क राशि


मंगल और शुक्र के सिंह में प्रवेश करने से कर्क राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है. इस दौरान कर्क राशि के जातकों को आकस्मिक धन लाभ होगा. बता दें कि ये युति इस राशि के दूसरे भाव में होने जा रही है. इसे धन और वाणी का भाव माना जाता है. इतना ही नहीं, इस वक्त आप आर्थिक रूप से काफी समृद्ध महसूस करेंगे. इस समय फंसा हुआ धन वापस मिल सकता है. वाणी में प्रभाव देखने को मिलेगा. इससे लोग प्रभावित  होंगे. नौकरीपेशा लोगों का कार्यस्थल पर वर्चस्व बढ़ेगा. 


मेष राशि


ग्रहों के सेनापति मंगल और शुक्र की युति मेष राशि वालों के लिए भी अनुकूल साबित होगी. बता दें कि ये युति इस राशि के पंचम भाव में बनने जा रही है. ऐसे में संतान पक्ष की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है. इतना ही नहीं, इस दौरान आपकी कमाई में भी अचानक से काफी वृद्धि होगी. शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी आदि से भी लाभ होने की संभावना है. लव लाइफ में रोमांस बढ़ेगा. इस समय परिवार के लोगों का भरपूर साथ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों की पदोन्नति हो सकती है.


कुंभ राशि 


बता दें कि शुक्र के सिंह में प्रवेश करने से मंगल के साथ युति कुंभ राशि वालों के लिए लाभदायी रहेगी. ये युति इस राशि के सप्तम भाव में बनने जा रही है. इस समय शादीशुदा लोगों का जीवन खुशनुमा होगा. पार्टनरशिप का काम कर रहे लोगों को भी इस अवधि में खूब लाभ होगा. इतना ही नहीं, इस समय कमाई के नए जरिए भी आपको मिल सकते हैं. अगर कहीं यात्रा पर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो पूरी होगी. अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.


Lucky Zodiac Signs: इन राशि के लड़कों पर जान छिड़कती हैं लड़कियां, पहली ही नजर में बना देते हैं दीवाना


Budhaditya Yog: 9 दिन बाद मकर समेत इन राशि वालों को मिलेगा खूब सारा पैसा, इन 2 ग्रहों की 'महायुति' करेगी मालामाल


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)