Shukra Gochar 2023 February effect on Zodiac Signs in Hindi: धन-लग्‍जरी, प्रेम-सौंदर्य के कारक ग्रह शुक्र 15 फरवरी 2023 को राशि परिवर्तन करके मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. मीन राशि में गुरु पहले से ही मौजूद हैं. इस तरह मीन में शुक्र और गुरु की युति होगी, जिसका असर सभी 12 राशि वालों पर होगा लेकिन 4 राशि वालों के लिए खासा नकारात्‍मक रहेगा. आइए जानते हैं शुक्र का गोचर किन राशि वालों के लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि: शुक्र का गोचर मेष राशि वालों के खर्चे बढ़ाएगा. बजट बनाकर ख्‍चलें, वरना परेशानी में पड़ सकते हैं. सेहत का भी ध्‍यान रखें. बिगड़ा हुआ खान-पान आपकी समस्‍या बढ़ा सकता है. प्रेमी या पार्टनर से मनमुटाव हो सकता है. बेहतर होगा कि आराम से बात करें. 


मिथुन राशि: शुक्र का राशि परिवर्तन मिथुन राशि वालों के लिए करियर में समस्‍याएं दे सकता है. इन जातकों को दिखावे से बचना होगा और सहयोगियों के साथ तालमेल बनाकर चलना होगा. बेहतर होगा कि वर्कप्‍लेस पर आपस में कम बात करें. कोई आपके खिलाफ साजिश कर सकता है. 


तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए भी शुक्र का राशि परिवर्तन खर्च बढ़ाने वाला रहेगा. आप अपनी इच्‍छाओं को पूरा करने की भरसक कोशिश करेंगे. यदि मनमाफिक फल न मिले तो धैर्य रखें. सेहत का ख्‍याल रखें. 


कुंभ राशि: शुक्र का गोचर कुंभ राशि वालों के लिए वैसे तो शुभ फल देते हैं लेकिन इस समय गुरु के साथ शुक्र की युति हानिकारक है. वे अपने करियर में कई तरह की उलझनों का सामना करेंगे. मन व्‍याकुल रहेगा. अधिकारियों से तालमेल बनाकर चलें. साथ ही खर्च पर थोड़ा नियंत्रण रखें. बेहतर होगा कि ये समय धैर्य से निकालें. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें